1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. वेब सीरीज आर्या सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज, एक्ट्रेस एक्शन का तड़का लगाती आई नजर

वेब सीरीज आर्या सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज, एक्ट्रेस एक्शन का तड़का लगाती आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस  सुष्मिता सेन आर्या सीजन 2 के साथ गैंगस्टर के रूप में वापस आ गई है। ये सीजन 2 डिज्नी + हॉटस्टार में 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर आज 25 नवंबर को लॉन्च किया गया था। ट्रेलर देखने के बाद फैंस को एक्ट्रेस  सुष्मिता सेन की एक्टिग काफी पंसद आ रही है।  

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस  सुष्मिता सेन आर्या सीजन 2 के साथ गैंगस्टर के रूप में वापस आ गई है। ये सीजन 2 डिज्नी + हॉटस्टार में 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर आज 25 नवंबर को लॉन्च किया गया था। ट्रेलर देखने के बाद फैंस को एक्ट्रेस  सुष्मिता सेन की एक्टिग काफी पंसद आ रही है।  निर्देशक राम माधवानी द्वारा निर्मित, आर्या 2 एंडेमोल द्वारा सह-निर्मित है। शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स। श्रृंखला आर्य सरीन (सुष्मिता) की यात्रा का पता लगाती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आर्य सीज़न को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स 2021 के लिए सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में नामांकित किया गया था। दुनिया भर में प्रशंसा जीतने के बाद, श्रृंखला अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गई है। ट्रेलर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, सुष्मिता सेन ने लिखा, “आपके धैर्य के लिए धन्यवाद!!! आर्या को आपके पास वापस लाकर बहुत खुश हूं!!! इस सीजन में, उनकी कमजोरी ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है।

वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न में आर्या अपने परिवार को सुरक्षित रखने की कोशिश करते हुए अपराध और दुश्मनों की अंधेरी दुनिया से निपटेगी। श्रृंखला में आर्या के कुछ करीबी सहयोगी भी उसके खिलाफ हो जाएंगे। सुष्मिता सेन के साथ, आर्य सेसन 2 में सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और दिलनाज़ ईरानी जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

सुष्मिता सेन को उम्मीद है कि दर्शक सीजन 2 में आर्या के उग्र और बेबाक स्वभाव की सराहना करेंगे। उन्होंने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स के लिए पिछले सीज़न के लिए नामांकित होने के बाद, हम दूसरे सीज़न के लिए सुपरचार्ज हैं। सीज़न 2 केवल आर्या के बारे में नहीं है, एक मजबूत महिला लेकिन एक योद्धा भी। नया अध्याय चरित्र का एक आकर्षक रहस्योद्घाटन है और एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक बड़ी सीख साबित हुआ है। मैंने आर्य को एक नए अवतार में लेकर खुद को चुनौती दी और मुझे उम्मीद है कि दर्शक उसकी सराहना करेंगे दूसरे सीज़न में भयंकर, अप्राप्य स्व।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...