1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. विक्की कौशल-कैटरीना की शादी की गेस्ट लिस्ट आई सामने, जानिए कौन-कौन लोग होंगे शामिल

विक्की कौशल-कैटरीना की शादी की गेस्ट लिस्ट आई सामने, जानिए कौन-कौन लोग होंगे शामिल

बॉलीवुड फेमस एक्टर विक्की कौशल  दिसंबर 2021 में राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में कैटरीना कैफ  के साथ शादी करेंगे इसकी खबरें मीडिया में जोर शोर से आ रही हैं और लगातार इससे जुड़े अपटेड आती रहती हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फेमस एक्टर विक्की कौशल  दिसंबर 2021 में राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में कैटरीना कैफ  के साथ शादी करेंगे इसकी खबरें मीडिया में जोर शोर से आ रही हैं और लगातार इससे जुड़े अपटेड आती रहती हैं।

मिली जानकारी के चलते ऐसे में अब मेहमानों की लिस्ट का भी खुलासा हो गया है। ये शादी बेहद खास लोगों में की जाएगी और परिवार के सदस्यों के अलावा, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  फिल्म इंडस्ट्री से अपने दोस्तों और सहयोगियों को भी आमंत्रित करेंगे।

जिसकी जानकारी मीडिया में आई है। वहीं शादी में कैटरीना की ओर से मां और छोटी बहन इसाबेल, जबकि विक्की के माता-पिता श्याम और वीणा कौशल के साथ उनके छोटे भाई सनी कौशल भी रोका सेरेमनी का हिस्सा बनेंगे।

ये सितारे होगे शादी का हिस्सा

रिपोर्ट की मानें तो इस शादी में विकी और कैट के करीबी लोग ही शामिल होंगे। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं। जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के अलावा रोहित शेट्टी और अली अब्बास जफ को भी शादी का न्योता दिया गया है। इन सबके अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल भी शादी में शामिल हो सकते हैं।

कैटरीना कैफ और विकी कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा, इसके लिए बुकिंग भी हो चुकी है। हालांकि अभी विकी या कैटरीना ने इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की है। बताया गया है कि कई इवेंट कंपनियां शादी की तैयारियों में जुटी हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...