1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस दिन रिलीज हो रही वरुण धवन-कियारा आडवाणी की फिल्म जुगजुग जियो, जानिए कब होगी रिलीज

इस दिन रिलीज हो रही वरुण धवन-कियारा आडवाणी की फिल्म जुगजुग जियो, जानिए कब होगी रिलीज

वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर राज मेहता की अगली फिल्म 'जुग जुग जीयो' में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। अब, फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख की घोषणा की है और इसे 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में हिट करने के लिए स्लेट किया गया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर राज मेहता की अगली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। अब, फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख की घोषणा की है और इसे 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में हिट करने के लिए स्लेट किया गया है।

निर्माता करण जौहर ने अपने ट्विटर पर फिल्म के कुछ खूबसूरत चित्रों के साथ मोशन पोस्टर साझा किया। उन्होंने लिखा, “परिवार जैसा कुछ नहीं है और मैं हमेशा मानता हूं – हमें इसका जश्न मनाना चाहिए। भावना, भावना … एकजुटता! #JugJuggJeeyo परिवार का उत्सव है! 24 जून, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रहा है।”

इसके बाद वरुण कहते हैं कि, ‘सर आप करण पर चिल्लाइए और उनसे बोलिए कि वह डेट बता दें। अनिल कहते हैं करण सब फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ रही है और रॉकी शॉकी में बिजी है रणबीर के साथ। इस पर नीतू कहती हैं रणबीर नहीं रणवीर के साथ। ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी हो गई’।

बात आगे बढ़ती है तो वरुण कहते हैं कि, ‘कियारा तुम सबसे बड़ी स्टार हो तुम कहोगी तो बता देंगे। शेरशाह की हीरोइन है वह। इस पर नीतू कहती हैं- करण का मैसेज आ गया है और अब कुछ घंटे में ही रिलीज डेट सामने आ जाएगी। इस प्रमोशनल वीडियो के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अब सामने आ गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...