1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. कुणाल वर्मा से टीवी एक्ट्रेस पूजा ने की दोबारा शादी! बोलीं- हम फिर से न्यूली वेड्स की तरह महसूस कर रहे हैं

कुणाल वर्मा से टीवी एक्ट्रेस पूजा ने की दोबारा शादी! बोलीं- हम फिर से न्यूली वेड्स की तरह महसूस कर रहे हैं

टीवी एक्ट्रेस पूजा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की और कहा कि वो एक चीज को एक्सेप्ट करती हैं कि उनकी कुणाल से दुबारा शादी ने पूजा और उनके रिश्तों में फिर से सारी चीजों को नया कर दिया है। पूजा और कुणाल ने पिछले साल कोर्ट मैरिज की थी। फिर पिछले हफ्ते, दोनों ने फिर से गोवा में बंगाली रीति-रिवाजों के साथ शादी की, जिसमें उनके बेटे कृशिव भी शामिल था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस पूजा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की और कहा कि वो एक चीज को एक्सेप्ट करती हैं कि उनकी कुणाल से दुबारा शादी ने पूजा और उनके रिश्तों में फिर से सारी चीजों को नया कर दिया है। पूजा और कुणाल ने पिछले साल कोर्ट मैरिज की थी। फिर पिछले हफ्ते, दोनों ने फिर से गोवा में बंगाली रीति-रिवाजों के साथ शादी की, जिसमें उनके बेटे कृशिव भी शामिल था।

पूजा कहती हैं, “हमारी लाइफ में धीरे धीरे सारी चीजे अब नॉर्मल हो रही हैं, इसलिए हमने एक पारंपरिक बंगाली सेरेमनी में पूरी रीति रिवाज के साथ दोबारा शादी कर ली। भले ही हम पहले से शादीशुदा हों, और हमारा एक बच्चा भी हो, लेकिन फिर से शादी करना हमारे लिए एक अलग एक्सपीरियंस था। यह हमारे रिश्ते में नयापन लेकर आया है।”

पूजा आगे कहती हैं, ”हमारे रिश्ते में कुछ नयापन है। हमारे रिश्तेदार भी हमें नवविवाहित ही मान रहे हैं और हमें डिनर पर बुला रहे हैं। पहले, महामारी के कारण वो हमें फोन भी नहीं कर पाते थे, और तब मैं प्रेग्नेंट भी थी। हम ऐसा कुछ नहीं कर सकते थे जो हमें न्यूली वेड्स के रूप में करना चाहिए था, जो हम अभी कर रहे हैं।”

पूजा ने कहा “उस समय, मैं वास्तव में काम कर रही थी, लेकिन अब जब मैं खाली बैठती हूं, और उन फोटोज को देखती हूं, तब मुझे लगता है कि वास्तव में मैं उन पलों को फिर से जी रही हूं”।

पूजा का शादी के दौरान एक साल का बेटा मौजूद था। इस बारे में वो कहती हैं, “मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि एक बार जब वो बड़ा हो जाता है और उसे इस बात का एहसास होता है तो उसका क्या रिएक्शन होगा। उसका रिएक्शन देखना मेरे लिए दिलचस्प होगा।” “मैं जब बच्ची थी तब मैं अपने पेरेंट्स से बहुत नराज हो जाती थी कि मैं आपकी शादी के एल्बम में क्यों नहीं हूं? यहां मेरी फोटो क्यों नहीं है? लेकिन मेरा बच्चा ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि वो शादी में हर जगह मौजूद था।”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...