1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. निकितिन धीर और कृतिका सेंगर जल्द बनने वाले हैं पेरेंट्स, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

निकितिन धीर और कृतिका सेंगर जल्द बनने वाले हैं पेरेंट्स, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

अभिनेता निकितिन धीर और उनकी पत्नी कृतिका सेंगर पितृत्व को अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में 'चेन्नई एक्सप्रेस' अभिनेता ने इस खबर को अपने प्रशंसकों और दोस्तों के साथ साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: अभिनेता निकितिन धीर और उनकी पत्नी कृतिका सेंगर पितृत्व को अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ अभिनेता ने इस खबर को अपने प्रशंसकों और दोस्तों के साथ साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kratika Sengar Dheer (@itsmekratika)

कृतिका ने फोटो कैप्शन में लिखा- धीर जूनियर साल 2022 में आने वाला है। वहीं फोटो में जहां कृतिका स्काई ब्लू सूट में दिख रही हैं तो वहीं निकितिन गोल्डन कुर्ता पायजामा में हैंडसम लग रहे हैं। कृतिका का पोस्ट पर रिद्धिमा पंडित, गौहर खान, अक्षरा सिंह , किश्वर मर्चेंट, अंकिता लोखंडे, नमन शॉ, स्मृति खन्ना सहित तमाम सेलेब्स ने कॉमेंट कर दोनों को बधाई दी है।

‘रानी लक्ष्मीबाई’ और ‘कसम तेरे प्यार की’ , जैसे सीरियल में अभिनय कर चुकी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने साल 2014 निकितिन धीर से विवाह किया। अभी कुछ दिनों पहले कृतिका सेंगर छोटी सरदारनी में एक छोटे से रोल में दिखीं थीं।

निकितिन धीर की बात करें तो वह मुख्य रूप से एक बॉलीवुड अभिनेता है। निकितिन धीर ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है । निकितिन धीर ने दबंग 2, रेड्डी जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है।  बता दें कि निकितन धीर ने शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में विलेन थंगाबली का किरदार निभाकर वाहवाही बटोरी थी।

इस बीच, काम को लेकर बात करें  , सिद्धार्थ अगली बार ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास रश्मिका मंदाना के साथ ‘मिशन मजनू’ भी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...