1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कार्तिक-कियारा स्टारर ‘भूल भुलैया-2’ का ट्रेलर रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज

कार्तिक-कियारा स्टारर ‘भूल भुलैया-2’ का ट्रेलर रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 का मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च किया गया। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पंसद आ रहा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 का मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च किया गया। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पंसद आ रहा है।  ट्रेलर आने के बाद लोगों ने कार्तिक आर्यन को ट्रोल करना शुरू कर दिया और उन्हें अक्षय कुमार से कंपेयर करने लगे।

वहीं कुछ ने कहा कि अक्षय कुमार ही ज्यादा बेहतर थे। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। एक कॉन्फ्रेंस में भी कार्तिक आर्यन से अक्षय कुमार के साथ तुलना किए जाने पर सवाल पूछे गए।

उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ”मैं उनके रोल की तुलना मेरे साथ नहीं करना चाहता, वो बहुत बड़े थे और ऐसा नहीं किया जाना चाहिए। लेकिन वो मुझे ‘भूल भुलैया’ में बहुत पसंद आए थे। मैं उन्हें देखते हुए बड़ा हुआ हूं, इसलिए बेहतर है कि हम तुलना न करें

अक्षय की तारीफ करते हुए एक्टर ने कहा, ”मैं उन्हें एक एक्टर के रूप में पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि हमने जितना प्रयास किया है, हम अपने दम पर कर सकते हैं। बेशक टाइटल एक ही है, पहली फिल्म के बारे में कुछ चीजें पुरानी यादों को जन्म देंगी लेकिन बहुत सी नई चीजें भी हैं, जो मुझे उम्मीद है कि लोगों को पसंद आएगी। हमने ‘भूल भुलैया 2’ के साथ जो बनाया है, उसके साथ ये एक पूरी नई डायनेमिक दुनिया है। तुलना होगी लेकिन मुझे उम्मीद है कि ‘भूल भुलैया 2’ को एक यूनिक फिल्म के रूप में भी याद किया जाएगा।

स सवाल के जवाब में डायरेक्टर अनीष बाज्मी ने कहा, ”अक्षय कुमार एक गजब एक्टर हैं और हम एक अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं, विद्या और वो स्क्रिप्ट में फिट नहीं हुए। उनके साथ काम करना फायदेमंद होता, लेकिन स्क्रिप्ट में ऐसा कोई मौका नहीं मिला। राजपाल यादव को छोड़कर सभी किरदार फ्रेश हैं।

वही,  पिछले कुछ समय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जो भी कॉमेडी फिल्में बनी हैं, उन सबसे फरहाद सामजी किसी न किसी कपैसिटी में जुड़े रहते हैं. जबकि ओरिजिनल फिल्म को नीरज वोरा ने लिखा था। नीरज वोरा वो आदमी हैं, जिन्होंने ‘रंगीला’ से लेकर ‘गोलमाल’, ‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ समेत हिंदी सिनेमा की दसियों यादगार फिल्में लिखी हैं. हालांकि ‘भूल भुलैया 2’ पर आपको अनीज बज़्मी की छाप नज़र आती है। जो कि फिल्म के लिए ज़ाहिर तौर पर अच्छा संकेत है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...