1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dubai के Burj Khalifa की इमारत पर चमका ’83’ का ट्रेलर, एक्टर के साथ ये आए नजर

Dubai के Burj Khalifa की इमारत पर चमका ’83’ का ट्रेलर, एक्टर के साथ ये आए नजर

गुरुवार की रात रणवीर सिंह(Ranveer singh) की '83' के ट्रेलर ('83' trailer) ने दुबई के बुर्ज खलीफा में धूम मचा दी। एक्टक  के साथ उनकी पत्नी, दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) , निर्देशक कबीर खान और पत्नी मिनी माथुर, और कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी देव भी शामिल हुए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  गुरुवार की रात रणवीर सिंह(Ranveer singh) की ’83’ के ट्रेलर (’83’ trailer) ने दुबई के बुर्ज खलीफा में धूम मचा दी। एक्टर  के साथ उनकी पत्नी, दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) , निर्देशक कबीर खान और पत्नी मिनी माथुर, और कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी देव भी शामिल हुए। गर्व और खुशी के साथ, 6 को कैमरे में हाथ पकड़े हुए, एक-दूसरे को कुरेदते हुए और यहां तक ​​​​कि हूटिंग करते हुए कैमरे में कैद किया गया, क्योंकि ट्रेलर टॉवर पर चल रहा था।

रोमी ने इस पल को अपने फोन पर रिकॉर्ड:

जहां रोमी इस बड़े पल को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर रहे थे, वहीं पत्नी दीपिका रणवीर की बांह पकड़कर उनकी पीठ थपथपाती नजर आईं। क्रिकेटर कपिल देव भी दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर चल रहे ट्रेलर को देखकर अपनी मुस्कान नहीं रोक पाए।

यह रणवीर और दीपिका(Deepika Padukone) के जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट इवेंट में एक ग्लैमरस उपस्थिति के एक दिन बाद आता है, जहां फिल्म की स्क्रीनिंग की गई और दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त किया।

’83 लॉर्ड्स में 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की कहानी कहता है। कपिल देव ने उस साल पहली बार कप उठाने के लिए अपनी टीम का नेतृत्व किया।

जानिए फिल्म में कौन- कौन कर रहा है काम

ट्रेलर में रणवीर सिंह (Ranveer singh) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के अलावा पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क, बोमन ईरानी, साहिल खट्टर, अमृता पुरी, साकिब सलीम, हार्डी संधू, निशांत दहिया और ताहिर राज भसीन की भी झलक देखने को मिली है। बता दें कि, शादी के बाद पहली बार रणवीर और दीपिका(Ranveer and Deepika) किसी फिल्म में एक साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म 83 को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। वहीं, ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर पांच भाषाओं में रिलीज होगी। जिसमें तेलुगु, कन्नड़, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषाएं शामिल हैं। फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर 24 दिसंबर को धमाल मचाने उतरेगी। मनोरंजन जगत समेत क्रिकेट प्रेमियों को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें:कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट से मुकाबला कर सकती है यह दवा, इमरजेंसी इस्तेमाल को मिली मंजूरी

वही, दीपिका के लिए भी ये काफी प्राउड मोमेंट होता है और वो रणवीर का हाथ थाम लेती हैं।स वीडियो में दीपिका कुछ बोलती भी नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो रणवीर और दीपिका इस खास मौके पर अतरंगी अंदाज में दिखे। दीपिका ने जहां रेड कलर की ड्रेस पहनीहीं, रणवीर गोल्डन कलर की टी-शर्ट के साथ मैचिंग पैंट, जूते और चश्मे में दिखे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...