1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. पिछले दो सालों में इतनी बदल गई कटरीना कैफ, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

पिछले दो सालों में इतनी बदल गई कटरीना कैफ, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने बॉलीवुड डेब्यू 'बूम' में अपने मजबूत ब्रिटिश लहजे के लिए लिखे जाने से लेकर अब तक 100 करोड़ रूपये की अधिक फिल्मों में एक लंबा सफर तय किया है। बॉलीवुड में आने से पहले एक्ट्रेस कैसी देखती थी, अब क्या बदलाव आया है। एक्ट्रेस ने वालों से लेकर कई चीचों में सुधार किया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने बॉलीवुड डेब्यू ‘बूम’ में अपने मजबूत ब्रिटिश लहजे के लिए लिखे जाने से लेकर अब तक 100 करोड़ की अधिक फिल्मों में एक लंबा सफर तय किया है। बॉलीवुड की सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक बनने की उनकी यात्रा कम से कम प्रेरणादायक रही है। आज, आइए इन तब और अब की तस्वीरों में कैट कैसी दिखती थी आए आपको दिखाते है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थी।

पिछले दशकों में, कैटरीना कैफ की जब परफेक्ट लुक की बात आती है तो बॉलीवुड स्टार्स का मतलब बिजनेस होता है। अक्सर स्टाइलिंग केवल सही ड्रेस के साथ खत्म नहीं होती है, वही, एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक को बदलती रहती है। एक्ट्रेस हमेशा कुछ प्यारे मेकअप और हेयर स्टाइल के साथ सामने आती है। लेकिन आप इस फोटो में देख सकते है पहले की तस्वीर में कटैरीना का डार्क मेकअप नजर आ रही है। वही दूसरी तस्वीर में उनका हल्का मेकअप नजर आ रहा है।

यदि आप एक पुरानी तस्वीर में कैट को नहीं पहचानते हैं, तो हम आपको दोष नहीं देंगे। टोंड-डाउन मिनिमल मेकअप लुक के लिए कैटरीना ने चमकीले बोल्ड रंगों को पीछे छोड़ दिया। मॉडलिंग के दिनों से लेकर बॉलीवुड जीतने तक, मेकअप ने अपने पेशेवर जीवन में इतनी बड़ी भूमिका निभाई, कैट ने अपनी खुद की ब्यूटी लाइन शुरू की क्योंकि वह हमेशा से इसके बारे में भावुक रही हैं।

कैटरीना के फोटो संग्रह के माध्यम से ब्राउज़ करें और आप देखेंगे कि कितनी आसानी से स्टार ने अपनी बार्बी डॉल की छवि को हिलाकर रख दिया और कुल बॉलीवुड ग्लैम डॉल के रूप में जीवन के मजेदार और खिलवाड़ को आदी बना दिया। यह सुंदरता न केवल शहर के सबसे बड़े फैशन डिजाइनरों के लिए काम करती है, वह खुद काफी ट्रेंडसेटर है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...