1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ का पहला पोस्टर रिलीज, जानिए कब आएगा ट्रेलर

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ का पहला पोस्टर रिलीज, जानिए कब आएगा ट्रेलर

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'जर्सी' साल की  फेमस  फिल्मों में से एक है। निर्माताओं ने पिछले साल दिसंबर के महीने में शूटिंग पूरी की। अब, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की है कि 'जर्सी' का ट्रेलर कल जारी किया जाएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ साल की  फेमस  फिल्मों में से एक है। निर्माताओं ने पिछले साल दिसंबर के महीने में शूटिंग पूरी की। अब, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की है कि ‘जर्सी’ का ट्रेलर कल जारी किया जाएगा। अपनी भूमिकाओं के साथ कई धारणाये तोड़ने के लिए जाने जाने वाले शाहिद कपूर की जबरदस्त सफल फिल्म कबीर सिंह ने आखिरी बार सभी सही कारणों से बहुत शोर किया। सुपरस्टार के सिनेमाघरों में वापस आने को लेकर काफी उत्साह के बीच जर्सी के निर्माताओं ने आज फिल्म का आधिकारिक फर्स्ट लुक जारी किया।

निर्माता अमन गिल ने कहा, “आज जर्सी का पहला पोस्टर और कल ट्रेलर सभी के साथ साझा करने के लिए हम सभी बहुत उत्साहित हैं। पिछले दो साल हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है, और हम इस सफर के दौरान दर्शकों के लिए कुछ भी समझौता नहीं करना चाहते थे। हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वहीं फिल्म निर्माता अमन गिल का कहना है कि आज जर्सी का पहला पोस्टर और मंगलवार को ट्रेलर सभी के साथ शेयर करने के लिए हम सब बहुत ही उत्साहित हैं। पिछले 2 साल से हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है। हम अपने दर्शकों के लिए कोई भी समझौता नहीं करना चाहते थे। हम सभी को पोस्टर और ट्रेलर पर आप सभी की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

बता दें कि ‘जर्सी’ फिल्म इसी नाम की तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म का रीमेक है इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से शाहिद लगभग 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...