1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म ब्रह्मास्त्र अब चार भाषाओं में होगी रिलीज, जानिए क्या कहा रणबीर कपूर और आलिया ने..

फिल्म ब्रह्मास्त्र अब चार भाषाओं में होगी रिलीज, जानिए क्या कहा रणबीर कपूर और आलिया ने..

बाहुबली निर्देशक ने घोषणा की है कि वो फिल्म ब्रह्मास्त्र को दक्षिण भारत की चार तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में पेश करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड़ फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फैंस उनकी फिल्म का काफी इंतजार कर रहे है। हाल ही में फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी घोषणा की गई है।

जानिए कौन-कौन सी भाषा में होगी रिलीज:

मिली जानाकारी के चलते बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी और फॉक्स स्टूडियोज के साथ मिलकर फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में पेश करेंगे। बाहुबली निर्देशक ने घोषणा की है कि वो फिल्म ब्रह्मास्त्र को दक्षिण भारत की चार तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में पेश करेंगे। फैंस को इस बात की जानकारी मिलते ही काफी खूश है। इससे पहले एक्ट्रेस आलिया की सेट से कई तस्वीर वायरल हुई

हाल ही में दिल्ली में आयोजित के कार्यक्रम के दौरान फिल्म का मोशन पोस्ट और रिलीज डेट शेयर की थी। वही इस कार्यक्रम में ऐलान किया गया कि ब्रह्मास्त्र का पार्ट एक शिवा अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगा। आपको बता दे, फिल्म 9 सितंबर को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड और मलयालम में रिलीज होगी। फैंस को जानने के बाद अब फिल्म की रिलीज का काफी इंतजार है।

यह भी पढ़ें:CPEC के बहाने बांग्लादेशी खजाने को खाली करने में जुटी चीनी कंपनियां, लगा टैक्स चोरी का गंभीर आरोप

इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। दोनों के अलावा फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशन इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की अब तक की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...