1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. तब्बू ने शेयर किया फिल्म से अपना फर्स्ट लुक, देखें

तब्बू ने शेयर किया फिल्म से अपना फर्स्ट लुक, देखें

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल भूलैया को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म की मिले प्यार को देख अब मेकर्स जल्द ही इसका दूसरा भाग सिनेमाघरों में लाने को तैयार है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल भूलैया को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म की मिले प्यार को देख अब मेकर्स जल्द ही इसका दूसरा भाग सिनेमाघरों में लाने को तैयार है।

फिल्म भूल भूलैया 2 के टीजर के सामने आने बाद से ही दर्शक इस फिल्म के लिए बेताब है। इसी बीच अब इस फिल्म में नजर आने वाली अभिनेत्री तब्बू ने हाल ही में अपनी इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

भूल भुलैया 2 से कियारा आडवाणी का लुक आउट हो गया है। पोस्टर में डरी हुई कियारा आडवाणी के सिर पर हाथ रखे हुए दिखाया गया है। उन्होंने पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, “मीट रीत. मूर्ख मत बनो. वह इतनी प्यारी नहीं है.” फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। उन्होंने कियारा आडवाणी का मोशन पोस्टर भी शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, “भूल भुलैया की दुनिया में आपका स्वागत है। मिलिए रूह बाबा की रीत से

वही, अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। शेयर किए गए इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी डरी और खौफ से भरी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वीडियो में तब्बू के पीछे एक आइना दिख रहा है, जिसमें एक काली परछाई के बाल उड़ते दिख रहे हैं। शेयर किए गए इस भयानक वीडियो को देख दर्शक की खौफ खा रहे हैं

अभिनेत्री ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, एक शैतान या एक परी? या बीच में कहीं…! इस सवाल के साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर सस्पेंस और बढ़ा दिया है। इससे पहले बीते दिन अभिनेत्री कियारा आडवानी ने भी इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था। एक्ट्रेस ने भी अपना लुक रिलीव करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। कियारा ने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह काफी डरी और सहमी दिखाई दी।

वहीं, फिल्म की बात करें तो ‘भूल भुलैया 2’ अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ का दूसरा भाग है। फिल्म के पहले भाग में  राजपाल यादव, अमीषा पटेल, शाइनी अहूजा और परेश रावल नजर भी आए थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वहीं, भूल भुलैया 2 में  कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और तब्बू भी नजर आएंगे। भूल भुलैया 2 साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पहले इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जा रहा था, लेकिन फिर कोरोना की वजह से रिलीज को टाल दिया गया।

भूल भुलैया 2 साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है. बुधवार को कार्तिक आर्यन ने भी फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “#RoohBaba आ रहा है !!” भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है और इसके सह-निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव लीड रोल में हैं।

भूल भुलैया 2 20 मई, 2022 को रिलीज होगी. पहले, भूल भुलैया 2 19 नवंबर, 2021 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन महामारी के कारण शूटिंग बंद कर दी गई थी और दोबारा शुरू किया गया. अब फिल्म मई में रिलीज होगी. यह भूल भुलैया 2 की तीसरी रिलीज डेट है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...