1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. सारा अली खान को नजर आया अपना चांद, तस्वीर देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

सारा अली खान को नजर आया अपना चांद, तस्वीर देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

सारा की तरह फिट बनना चाहते हैं तो आप भी उनका वर्कआउट फॉलो कर सकते हैं. सारा ने कुछ समय पहले ही अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम पर अपने चांद की तस्वीरें साझा करते हुए एक ‘चांद की चांदनी के बारे में बताया है, जिसे वह अपने पति सैफ अली खान और दो बेटों तैमूर और जेह के लिए कहती हैं। जहां सैफ अपनी पत्नी के साथ एक सेल्फी क्लिक करने से ज्यादा खुश थे, वहीं तैमूर उनके सामान्य नासमझ थे, और जेह को अपने माता-पिता के साथ बेबो के विशेष समर्पण के लिए उनके सोने के समय के करीब क्लिक किया गया था।

एक दिन बाद, सैफ की बेटी सारा अली खान ने भी पूर्णिमा की सुंदरता पर ध्यान दिया और अपने कुछ चंद्रमा तस्वीर को फैंस के साथ साझा किया। जो कोई भी अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर फॉलो करता है, उसे पता होगा कि वह चांद और तुकबंदी से कितना प्यार करती है। तस्वीरों के साथ  सारा ने कैप्शन लिखा, “पूर्णिमा की रात। मेरा चंद हमेशा उज्ज्वल चमकता है”। हालांकि, अगर उनकी पोस्ट करीना के लिए कोई संदर्भ थी, तो आश्चर्य कीजिए कि सारा किसके बारे में बात कर रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @saraalikhan_gallery

वही, सारा अली खान बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। खुद को फिट और एक्टिव रखने के लिए सारा जिम में घंटों वर्कआउट करती हैं और खूब पसीना बहाती हैं। ये जगजाहिर है कि सारा ने काफी मेहनत के बाद खुद को फैट से फिट बनाया है, अक्सर उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है।

सारा की तरह फिट बनना चाहते हैं तो आप भी उनका वर्कआउट फॉलो कर सकते हैं। सारा ने कुछ समय पहले ही अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...