1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनम कपूर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीर हुई वायरल, देखें

सोनम कपूर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीर हुई वायरल, देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं। सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से लव मैरिज की थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं। सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से लव मैरिज की थी। शादी के करीब 14 महीने बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे उनकी आनंद से पहली मुलाकात हुई थी और कैसे उनकी प्रेम कहानी आगे बढ़ी।

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है। इंडस्ट्री में सिर्फ सोनम ही नहीं और भी कई एक्ट्रेसेस है जिन्होंने बिजनेसमैन को अपना लाइफ पार्टनर बनाया है।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। सोनम तीन महीने की प्रेग्नेंट हैं। सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर के साथ किया था।  फैंस इस खबर को सुनते ही खुश हुए। इस तस्वीर में सोनम बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं थीं। 14 मार्च को शेयर की गई इस तस्वीर में सोनम अपने पति संग पोज देती दिखीं थीं।

इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हर किसी ने सोनम को जमकर बधाई दी थी। इसी बीच एक सोनम कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में बना हुआ हैं। इस फोटोशूट में सोनम बेहद ही बोल्ड अंदाज में बेबी बंप फ्लांट करती दिख रही हैं। यहां देखें तस्वीरें.

सोनम कपूर ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें सोनम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह ब्लैक आउटफिट में बेहद हॉट पोज देती दिख रही हैं। सोनम की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोनम ने ब्लैक कलर की नेटेड सलवार सूट पहना हुआ हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

इस ड्रेस में सोनम अपना ब्लैक ट्यूट ब्रालेट फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस ड्रेस के साथ सोनम ने मैचिंग हाई हील्स पहनी हुई है। वहीं इस दौरान सोनम अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। हर तस्वीर में सोनम के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है।

सोनम की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स लगातार सोनम के लुक की तारीफ करते दिख रहे हैं। साथ ही उनकी प्रेग्नेंसी के लिए विश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने 21 मार्च, 2022 को सोशल मीडिया पर पति आनंद आहूजा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इन तस्वीरों में सोनम कपूर पति आनंद आहूजा की गोद में लेटी हुई हैं और उन्होंने हाथ पेट पर रखा हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘चार हाथ, आपको सबसे अच्छी तरह से उठाने के लिए है। दो दिल, वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में होगा।’

सोनम कपूर का जन्म 9 जून 1985 को सपनों के शहर मुंबई में हुआ था. वही यह भी बता दें कि सोनम की उम्र 38 साल हो चुकी है।

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि सोनम के पिता का नाम अनिल कपूर  है। और वे खुद भी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। अनिल कपूर की उम्र 60 साल से भी अधिक हो चुकी हैं लेकिन उन्हें देखकर यह कहा जाता है कि वे 60 साल के नौजवान हैं।

आज हम अनिल कपूर नहीं बल्कि सोनम के बारे में बात कर रहे हैं तो उनके बारे में आपको बता दें कि उनके पिता का नाम अनिल कपूर और माता का नाम सुनीता कपूर है। वहीं सोनम कपूर के दादाजी का नाम सुरिन्दर कौर है जोकि एक फिल्म निर्माता थे। इनके अलावा सोनम के 2 चाचा भी हैं जिनका नाम बोनी  और संजय कपूर है।

सोनम के चाचा बोनी कपूर एक फिल्म निर्माता हैं तो वहीँ संजय कपूर एक अभिनेता हैं. एक्ट्रेस के भाई का नाम हर्षवर्धन कपूर  है और वह भी एक एक्टर हैं. उन्हें भी हम फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखाते हुए देख ही चुके हैं. सोनम की एक बहन भी है जिनका नाम रिया कपूर  है।

सोनम ने अपने करियर की शुरुआत  फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी। इस फिल्म में सोनम कपूर बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर  भी लीड रोल में ही दिखाई दिए थे और यह उनकी भी डेब्यू फिल्म थी. फिल्म को साल 2007 में रिलीज किया गया था। हालाँकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली. लेकिन रणबीर और सोनम दोनों की ही एक्टिंग को काफी सराहा गय।

इसके बाद सोनम कपूर की फिल्म ‘दिल्ली-6’ रिलीज की गई. इस फिल्म में सोनम कपूर का चुलबुला अंदाज काफी पसंद किया गया। फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन  नजर आए थे। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...