1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonakshi Sinha के ग्लैमरस अंदाज ने बनाया सबको अपना दीवाना, तस्वीर देख फैंस हुए पागल

Sonakshi Sinha के ग्लैमरस अंदाज ने बनाया सबको अपना दीवाना, तस्वीर देख फैंस हुए पागल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने हर एक लुक में लाजवाब लगती हैं। वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नहीं रहतीं, लेकिन जब भी वो अपनी कोई भी खूबसूरत तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं तो सुर्खियों में जरूर आ जाती हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने हर एक लुक में लाजवाब लगती हैं। वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नहीं रहतीं, लेकिन जब भी वो अपनी कोई भी खूबसूरत तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं तो सुर्खियों में जरूर आ जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

वैसे तो सोनाक्षी का इंडियन लुक फैंस का फेवरेट है लेकिन सोनाक्षी वेस्टर्न अवतार में भी गजब की खूबसूरत लगती हैं। एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा का जबरदस्त तस्वीर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस लुक में सोनाक्षी बेहद ग्लैमरस और अमेजिंग लग रही हैं। फैंस उनके लुक की काफी तारीफ कर रहै है।

शत्रुघन सिन्हा की लाडली और बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा अपनी एक्टिंग और जबरदस्त डांस से वैसे ही फैंस के दिलों में राज करती हैं. ऐसे में जब सोशल मीडिया पर सोनाक्षी का खूबसूरत अंदाज देखने को मिलता है तो फैंस की धड़कनें तेज हो जाती हैं।

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से अपनी कुछ बेहद स्टनिंग फोटोज अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में सोनाक्षी ऊपर से लेकर नीचे तक चमक रही हैं। एक तो सोनाक्षी का चमकता हुआ चेहरा ऊपर से सोनाक्षी ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई है जिसमें उनकी खूबसूरती उभर कर सामने आ रही है।

सोनाक्षी इन तस्वीरों में बिल्कुल डिफरेंट आउटफिट और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। सोनाक्षी ने डार्क ग्रीन कलर का शिमरी क्रॉप टॉप और लाइट ग्रीन कलर का पेंट ऊपर से सेम कलर का कोट कैरी किया हुआ है।

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा का ये ग्लैमरस अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। महज 2 घंटे में 70 हज़ार से ज्यादा लोग इन तस्वीरों को देख चुके हैं और लगातार कमेंट बॉक्स पर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...