1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shreya Ghoshal ने दिखाई बेटे Devyaan की पहली झलक, फैंस ने तस्वीर देख यूं आया रिएक्शन

Shreya Ghoshal ने दिखाई बेटे Devyaan की पहली झलक, फैंस ने तस्वीर देख यूं आया रिएक्शन

श्रेया घोषाल ने अपने बेटे देवयान की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं क्योंकि वह आज छह महीने का हो गया। तस्वीरों के साथ, गायिका ने अपने बेटे की ओर से अपने प्रशंसकों के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: श्रेया घोषाल ने अपने बेटे देवयान की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं क्योंकि वह आज छह महीने का हो गया। तस्वीरों के साथ, गायिका ने अपने बेटे की ओर से अपने प्रशंसकों के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

वैसे तो पहले भी श्रेया नेअपने बेटे की कई तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन उनमें देवयान का पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा था। फिलहाल एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेटे का चेहरा दुनिया को दिखाया है।

इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि आपका दिन बन जाएगा। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अपनी गोद में श्रेया ने बेटे को ले रखा है और देवयान खिल खिलाकर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। मां बेटे की ये क्यूट तस्वीरें फैंस को खूब भा रही है।

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में श्रेया ने लिखा है-हैलो एव्रीवन. देवयान हूं मैं और मैं आज 6 महीने का हो चुका हूं. दुनिया को इस समय मैं एक्सप्लोर करने में व्यस्त हूं, जैसे कि मैं अपना पसंदीदा गाना सुनता हूं, खूबसूरत पिक्चरों के साथ किताब पढ़ता हूं,  तेजी से सिली जोक पर पर हसने में और मम्मी के साथ बत करने में, क्योंकि मुझे वो अच्छे से समझती है. आप सभी का धन्यवाद मुझे प्यार और आशीर्वाद देने के लिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...