1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बर्थडे पर तस्वीर की शेयर, देखें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बर्थडे पर तस्वीर की शेयर, देखें

वही, बॉलीवुड सपरस्टार शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान हमेशा ही किसी न किसी वजह सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वहीं सुहाना जल्द ही नेटफ्लिक्स पर जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शाहरुख खान और गौरी खान के 3 बच्चों में दूसरी तथा इकलौती बेटी सुहाना खान का जन्म 22 मई, 2000 को मुम्बई में हुआ था । सुहाना ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मुम्बई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से प्राप्त करने के बाद लंदन के अर्डिंगली कॉलेज से डिग्री कोर्स पूरा किया तथा अब वर्तमान में सुहाना अमेरिका स्थित न्यू यॉर्क विश्वविद्यालय से अभिनय की ट्रेनिंग ले रही हैं। सुहाना के एक बड़े भाई आर्यन खान के अलावा एक छोटा भाई अबराम खान है।

शाहरुख खान की बेटी होने की वजह से सुहाना हमेशा से सुर्खियों में रही । अपने स्कूल के दिनों में सुहाना को डांस के साथ ही स्पोर्ट्स में रूचि थी । सुहाना बहुत ही अच्छा फुटबॉल खेलती थी, जिसके चलते उन्हें अपने स्कूल की महिला अंडर 14 फुटबॉल टीम का कप्तान बनाया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

वही, बॉलीवुड सपरस्टार शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान हमेशा ही किसी न किसी वजह सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वहीं सुहाना जल्द ही नेटफ्लिक्स पर जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं।

इस फिल्म में सुहाना के साथ कई अन्य स्टा​र किड्स भी डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में सुहाना के साथ खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के ना​ती अगस्त्या नंदा भी नजर आएंगे। ‘द आर्चीज’ के बीच ही सुहाना खान का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में सुहाना के लुक और ड्रेसिंग सेंस ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है

सुहाना खान ने हाल ही में 22 मई, 2000 को अपना जन्मदिन मनाया है। सुहाना अब 22 साल की हो गई हैं। वहीं बर्थडे के दो दिन बाद ही सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनकी पार्टी के दौरान की हैं।

इन तस्वीरों के साथ ही सुहाना ने कैप्शन में 22/22 ​लिखा है। तस्वीरों में सुहाना खान के लुक की बात करें तो उन्होंने बर्थडे पर येलो कलर की वन शोल्डर स्ट्रैप वाली ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस के साथ सुहाना ने अपने बालों को हाई बन के साथ कॉन्प्लीमेंट किया हे। सुहाना का लाइट मेकअप उनके लुक के साथ काफी मैच कर रहा है

अब बात करते हैं तस्वीरों की तो पहली तस्वीर में सुहाना खान कैमरे के सामने देखते हुए पोज देती रही हैं। वहीं उनके पीछे बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे लिखा है। दूसरी फोटो गुलाब के कुछ फूलों की है। तीसरी तस्वीर में सुहाना अपने एक दोस्त के साथ हैं। चौथी में वह गार्डन में खड़े होकर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत ​ दिख रही हैं।

पांचवी तस्वीर में सुहाना अपनी फिल्म की को—स्टार यानी खुशी कपूर के साथ नजर आ रही हैं। सुहाना खान की इन सभी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन तस्वीरों पर स्टार्स के भी लगातार कमेंट्स आ रहे हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...