1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पार्टी में शहनाज गिल ने किया डांस, Asim Riaz ने लिखा- लोग कितनी जल्दी आगे बढ़ जाते है..

पार्टी में शहनाज गिल ने किया डांस, Asim Riaz ने लिखा- लोग कितनी जल्दी आगे बढ़ जाते है..

शहनाज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस बात से बेहद खुश नजर आए, लेकिन तभी बिग बॉस 13 के प्रतिभागी रहे आसिम रियाज ने उन्हें लेकर ट्वीट कर दिया। जिसके बाद फैंस ने आसिम रियाज की जमकर फटकार लगाई।  

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: सिंगर शहनाज को हर कोई जानता है, बिग बॉस 13 के चलते एक्ट्रेस काफी फेमस हुई थी उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते है। शहनाज गिल ने अपने चुलबुले अंदाज लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई थी, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद फैंस उन्हें और उनके इस अंदाज को देखने के लिए तरह गए थे। हाल ही में शहनाज गिल को अपने मैनेजर की सगाई में डांस करते हुए देखा गया। उनका वीडियो सोशल तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस बात से बेहद खुश नजर आए, लेकिन तभी बिग बॉस 13 के प्रतिभागी रहे आसिम रियाज ने उन्हें लेकर ट्वीट कर दिया। जिसके बाद फैंस ने आसिम रियाज की जमकर फटकार लगाई।

शहनाज की डांस वीडियो वायरल होने के कुछ देर बाद बिग बॉस 13 के प्रतिभागी रहे आसिम रियाज ने शहनाज गिल को लेकर तंज करते हुए ट्वीट किया और  लिखा, कुछ डांसिंग क्लिप देखीं, लोगै कितनी जल्दी अपनो को भूल जाते हैं, क्या बात है…क्या बात है?रियाज के इस ट्वीट  के बाद फैंस ने उनकी जमकर फटकार लगाई है एक के बाद एक यूजर्स ने आसिम रियाज को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें:जामिया को एमजीएनसीआरई, शिक्षा मंत्रालय, भारत सरकार से ‘स्वच्छता एक्शन प्लान इंस्टिट्यूट’ सम्मान

आसिम रियाज के इस ट्वीट को करने के बाद एक यूजर ने लिखा ‘अगर ये शहनाज गिल के लिए है तो बस आसिम के लिए बुरा लग रहा है, सबसे पहले उसे किसी को जज करने का कोई अधिकार नहीं हैं क्या शहनाज की कोई जिंदगी नहीं बची है?वह वही करेंगी जिससे उसे खुशी मिलती है। आसिम रियाज पर शर्म आती है।’ इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फालतू। अगर कोई फिर से सामान्य जिंदगी जीने लगा है तो इसके ये मतलब नहीं है कि वो उस इंसान को भूल गया है। ये उसका नुकसान था, समझना चाहिए कि कोई कैसे अपने दुख को संभाल रहा है। किसी को भी ऐसे जज नहीं करना चाहिए कि उसे कैसे जीना होगा। उनके जीवन पर ट्वीट करते हुए कृपया समझ रखें।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...