1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर साझा किया अपना नया लुक, तस्वीर देखकर फैंस हुए हैरान,देखें

शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर साझा किया अपना नया लुक, तस्वीर देखकर फैंस हुए हैरान,देखें

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जरसी' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कोरोना की वजह से उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जरसी’ की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जरसी’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कोरोना की वजह से उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जरसी’ की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

फिल्म में तो शाहिद कपूर का लुक चर्चित है ही, लेकिन अब सोशल मीडिया पर भी वो अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गए हैं। शाहिद कपूर का नया लुक उनके कुछ प्रशंसकों को भा रहा है तो वहीं कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके नए लुक की तुलना कई अलग-अलग कलाकारों के साथ कर दी है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

दरअसल, एक लंबे समय के बाद शाहिद कपूर क्लीन शेव में नजर आ रहे हैं। अपने नए लुक की तस्वीर को शाहिद कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

शाहिद ने अपने फेस की एक क्लोजअप तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर में शाहिद स्माइल कर रहे हैं और काफी हैंडसम लग रहे हैं। अपने नए लुक की तस्वीर पर कैप्शन देते हुए शाहिद ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं सिर्फ ट्रिम कर रहा था, लेकिन ऐसा हो गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद कपूर का ये नया लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। कुछ लोगों को क्लीन शेव में पसंद आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों को उनका ये लुक बिलकुल भी नहीं भा रहा है।

शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने भी उनके नए लुक पर अपनी प्रतिक्रिया दी। ईशान ने शाहिद कपूर के लुक की तुलना वैम्पायर डायरीज के किरदार से कर दी।

सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने उनके लुक की तुलना टीवी अभिनेता रवि दुबे के साथ भी की। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘रवि दुबे लग रहे हो सर।’ वहीं दूसरे यूजर ने उनकी तुलना राजपाल यादव की फिल्म ‘मालामाल वीकली’ में लुक से कर डाली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...