1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ किया था वेकेशन एन्जॉय, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ किया था वेकेशन एन्जॉय, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पिछले महीने शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने मालदीव वेकेशन को लेकर काफी सुर्खियों में थे। मीरा राजपूत लगातार अपने फैंस के लिए वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने पिछले महीने बच्चों मिशा और ज़ैन के साथ मालदीव में एक खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मनाई थीं। इस जोड़े ने उष्णकटिबंधीय स्वर्ग में दुनिया से पलायन का आनंद लेते हुए कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए।

अब, मीरा, जो छुट्टियों के बाद शहर में वापस आ गई है, अपने मालदीव वेकेशन को याद कर रही है और ऐसा करते हुए, उसने समुद्र के सामने वाले भव्य विला की एक झलक साझा की है, जहाँ वह और शाहिद बच्चों मिशा और ज़ैन के साथ रुके थे।

पिछले महीने शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने मालदीव वेकेशन को लेकर काफी सुर्खियों में थे। मीरा राजपूत लगातार अपने फैंस के लिए वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

अब मीरा राजपूत ने अपने मालदीव वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो मालदीव के उस विला का है जहां शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ठहरे हुए थे।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत मालदीव के सोनेवा फुशी विला में ठहरे हुए थे। वीडियो की शुरुआत विला के छोटे सीन के साथ होती है। इसमें विला की खुली बालकनी और छत दिखाई दे रही है, जो सफेद सोफे से और खूबसूरत दिख रही है।

वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि विला के ठीक सामने नीला समुद्र दिख रहा है, जो काफी खूबसूरत लग रहा है। सोनेवा फुशी विला में एक प्राइवेट पूल भी दिख रहा है।

सोनेवा फुशी विला के वीडियो को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘पिछले महीने मालदीव में मेरी पसंदीदा जगह पर एक नजर डालें। फिलहाल में गर्म दिनों में वापस जाने और नंगे पैर चलने का सपना देख रही हूं।’ सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत की ओर से शेयर किए सोनेवा फुशी विला का वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...