1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आलिया भट्ट की क्यूटनेस देखकर फैंस का पिघला दिल, फैंस ने जमकर दी प्रतिक्रिया,देखें

आलिया भट्ट की क्यूटनेस देखकर फैंस का पिघला दिल, फैंस ने जमकर दी प्रतिक्रिया,देखें

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। उनके फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच उनके बचपन की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अभिनेता परेश रावल के साथ नजर आ रही हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। उनके फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच उनके बचपन की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अभिनेता परेश रावल के साथ नजर आ रही हैं।

एक प्यारा सा बैंगनी लहंगा चोली पहने, आलिया बहुत ही प्यारी लग रही थी क्योंकि वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के साथ एक स्टूल पर बैठी थी। वहीं रावल ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

 

यह तस्वीर कथित तौर पर 1998 में आई फिल्म ‘तमन्ना’ के सेट की है। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पूजा भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी

तस्वीर को एक प्रशंसक ने साझा किया और यह इंटरनेट पर कुछ ही समय में वायरल हो गई। तस्वीरों पर कुछ मीठे कमेंट्स भी आए। जहां एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘सबसे प्यारी आलिया’, तो दूसरे ने लिखा, ‘आलिया भट्ट के साथ बाबू भाई’।

आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। यह कपल काफी समय से डेट कर रहा है। हालाँकि उनकी आसन्न शादी के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन दोनों या उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

काम के मोर्चे पर, आलिया के पास कुछ बहुत ही दिलचस्प फिल्में हैं जिनमें अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’, संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’, करण जौहर की ‘तख्त’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम’ शामिल हैं। कहानी’।

वहीं परेश रावल जूही चावला के साथ ‘शर्माजी नमकीन’ में नजर आएंगे। अभिनेता ने उनके आकस्मिक निधन के बाद फिल्म में ऋषि कपूर के स्थान पर कदम रखा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...