1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. समुद्र का लुत्फ उठाते नजर आईं सारा अली खान, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

समुद्र का लुत्फ उठाते नजर आईं सारा अली खान, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिसमें सारा मुख्य भूमिका में हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड:  सारा अली खान हाल ही में जान्हवी कपूर के साथ एक आध्यात्मिक यात्रा से लौटी हैं। यात्रा मित्रों ने प्रतिष्ठित केदारनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और अपने प्रवास की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिसमें सारा मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के रैप की घोषणा करते हुए, सारा ने एक इमोशनल नोट लिखा था, जिसमें लिखा था, “मुझे यह भूमिका, यह फिल्म और यह अवसर देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद आनंद एल राय सर। लेकिन इससे भी अधिक आपके बिना शर्त प्यार, अटूट समर्थन, सर्वश्रेष्ठ भारत दर्शन, स्वादिष्ट खाना, स्थान के लिए सुबह सूर्योदय ड्राइव, सूफी अदरक पानी शाम, और सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ सबसे यादगार वर्ष के लिए धन्यवाद। “धनुष, हमेशा मददगार, प्रेरक और प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।  इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।  इस बीच सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड अंदाज में तस्वीरे शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।  इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मल्टी कलर प्रिंटेड स्विमिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी फ्रेंड्स के साथ कई तरह के पोज भी दिए हैं, जिसे देख कई तरह कमेंट्स आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है” ऊपर आसमान, नीचे रेत चारों ओर समुद्र”।सारा का यह अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है।

इस यात्रा में एक बेहतर साथी के लिए नहीं कहा जा सकता था और हाँ, दक्षिण भारतीय भोजन के अपने अद्भुत संगीत और मुंह में पानी लाने वाली किस्मों से मुझे परिचित कराने के लिए धन्यवाद (भले ही हम शूटिंग के दौरान उस भोग से बचा जा सकता था। और हमारे सेट पर इतना प्यार, हँसी, ऊर्जा और सकारात्मकता लाने के लिए अक्षय सर का बहुत-बहुत धन्यवाद और हमारे सभी परिधानों में तस्वीरों के लिए आपका पीछा करने के लिए खेद है सर। ”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...