1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान ने जेनेलिया संग जमकर किया डांस, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

सलमान ने जेनेलिया संग जमकर किया डांस, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

जन्मदिन के मौके पर जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने भी सलमान खान का डांस करते का वीडियो (Salman Khan Dance Video) शेयर कर बर्थडे विश किया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन (Salman Khan Birthday) मनाया है। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले सलमान खान को बर्थडे विश किया है।

वहीं, तमाम सिलेब्स भी सोशल मीडिया पर सलमान खान के अनदेखे फोटोज और वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वही, जन्मदिन के मौके पर जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने भी सलमान खान का डांस करते का वीडियो (Salman Khan Dance Video) शेयर कर बर्थडे विश किया है।

जेनेलिया डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को लाखों ने पसंद किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

जिसमें जेनेलिया डिसूजा और सलमान खान मैरून कलर की टीशर्ट पहनकर एक साथ डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों स्टार फुल एनर्जी के साथ डांस कर रहे हैं। जेनेलिया डिसूजा ने वीडियो के साथ लिखा है, ‘सबसे बड़े दिल वाले शख्स को जन्मदिन की बधाई। ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियां, प्यार और अच्छी सेहत दे। हम आपको प्यार करते हैं। आज भाई का बर्थडे है।’

सलमान खान ने अपने 56वें बर्थडे के मौके पर पनवेल स्थिति फार्महाउस पर एक पार्टी थी। जिसमें उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। सलमान खान की बर्थडे पार्टी में बॉबी देओल, मनीष पॉल, साजिद नाडियाडवाला, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान सहित तमाम सिलेब्स शामिल हुए थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इस समय इमरान हाशमी और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पर काम कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल की घोषणा की थी। हालांकि, ‘बजरंगी भाईजान’ के डायरेक्टर कबीर खान ने कहा था कि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...