1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नयी फिल्म Mister Mummy Wife जेनेलिया संग बेबी बंप दिखाते दिखे रितेश देशमुख

नयी फिल्म Mister Mummy Wife जेनेलिया संग बेबी बंप दिखाते दिखे रितेश देशमुख

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) डायरेक्टर शाद अली की अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ (Mister Mummy) के साथ सिल्वर स्क्रीन वापसी करने के लिए तैयार हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) डायरेक्टर शाद अली की अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ (Mister Mummy) के साथ सिल्वर स्क्रीन वापसी करने के लिए तैयार हैं। टी-सीरीज ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पहला लुक साझा कर फिल्म का घोषणा कर दी है। फिल्म का पोस्टर सामने आते ही रितेश -जेनेलिया के फैंस एक्साइटेड हो गए हैं।

10 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेगी ये जोड़ी

गौरतलब है कि रितेश-जेनेलिया बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। फैंस उन्हें ऑफ स्क्रीन जितना प्यार करते हैं, उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी सभी को पसंद आती है। आखिरी बार इस जोड़ी 2012 में फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ में देखा गया था। हालांकि करीब 10 साल बाद एक बार फिर से इस पावर कपल जल्द ही देखने को मौका मिलेगा। टी-सीरीज ने मिस्टर मम्मी के तीन पोस्टर रिलीज किए हैं और पोस्टर से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म एक गुदगुदाने वाली कॉमेडी होने वाली है।

पहला पोस्टर में बेबी बंप के साथ हैरान दिखे रितेश

पहले पोस्टर में, प्रेग्नेंट रितेश देशमुख को अपने बेबी बंप को दिखाते हुए देखे जा सकते हैं। पोस्टर में उनके चेहरे को देखकर लग रहा है कि वह कितने हैरान-परेशान हैं। पोस्टर में वह ट्राउजर और चेक शर्ट के उपर एक ब्राउन स्वेटर पहने दिख रहे हैं। दूसरे पोस्टर में, आप देख सकते हैं कि रितेश अपने बेबी बंप के कारण अपनी पतलून की बटन बंद करने में काफी मशक्त करते हुए दिख रहे हैं।

दूसरे पोस्टर में रितेश के साथ जेनेलिया

तीसरे और आखिरी पोस्टर में, रितेश और जेनेलिया दिख रहे हैं और दोनों अपने बेबी बंप के साथ बिस्तर पर लेटे हुए देख सकते हैं । हालांकि पोस्टर में जहां जेनेलिया के चेहरे पर मुस्कान हैं तो वहीं मायूस होकर कहीं खोये हुआ दिख रहे हैं। इस तरह फिल्म का सभी पोस्टर काफी दिलचस्प है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...