1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. ऋचा चड्ढा का पहला प्यार अली फजल नहीं ! जानिए कौन है उनका सपनों का शहजादा?

ऋचा चड्ढा का पहला प्यार अली फजल नहीं ! जानिए कौन है उनका सपनों का शहजादा?

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के रूप में अब राहुल की वापसी के साथ, ऋचा का कहना है कि खेल में उनकी रुचि वापस आ गई है! "मैं अब एक बार फिर खेल का अनुसरण करना शुरू करने जा रही हूं," वह कहती हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: क्रिकेट पर आधारित अपने  आने वाले शो के प्रचार में व्यस्त होने के कारण, ऋचा चड्ढा ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी इस खेल के बारे में पता नहीं रहा है। हालाँकि, एक कारण यह था कि जब भी टीवी पर कोई क्रिकेट मैच खेला जाता था, तो वह टेलीविज़न सेट से चिपकी रहती थी।

एक्ट्रेस ने कहा-  “मेरे बचपन के दिनों में मैं क्रिकेट का बहुत बड़ी फैंन था। हां मेरा भाई क्रिकेट खेला करता था। कभी-कभी मैं टीवी पर खेल देखता था। मुझे राहुल द्रविड़ को खेल खेलते देखना अच्छा लगता था। जब वो फेज आउट हो गया। होन लेगे मैंने सचमुच खेल का अनुसरण करना बंद कर दिया। मेरी पहली मोहब्बत राहुल द्रविड़ है।”

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के रूप में अब राहुल की वापसी के साथ, ऋचा का कहना है कि खेल में उनकी रुचि वापस आ गई है! “मैं अब एक बार फिर खेल का अनुसरण करना शुरू करने जा रही हूं,” वह कहती हैं।

वेब शो के अलावा, ऋचा अपने प्रोडक्शन वेंचर में भी व्यस्त हैं। एक्ट्रेस और उनके साथी अली फज़ल ने इस साल की शुरुआत में अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया, जिसके तहत वे एक फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। अभिनेत्री की इस साल कुछ फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं और अब वह इस वेब शो का इंतज़ार कर रही हैं जिससे वह इसके कई सीज़न से जुड़ी हुई हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...