1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. फिल्म Gangubai Kathiawadi की रिलीज डेट टली, अब 18 फरवरी 2022 को होगी रिलीज़

फिल्म Gangubai Kathiawadi की रिलीज डेट टली, अब 18 फरवरी 2022 को होगी रिलीज़

निर्देशक द्वारा अपनी रिलीज़ की तारीख के रूप में 6 जनवरी, 2022 को चुनने के कुछ ही महीनों बाद, उन्होंने सोमवार को घोषणा की कि फिल्म अब 18 फरवरी 2022 को रिलीज़ होगी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड: फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली में आलिया भट्ट को गंगूबाई के रूप में देखने का इंतजार की मशहूर कृति ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अभी लंबी हो गई है।

 


महामारी के कारण कई बार विलंबित हुई फिल्म को एक बार फिर स्थगित कर दिया गया है। निर्देशक द्वारा अपनी रिलीज़ की तारीख के रूप में 6 जनवरी, 2022 को चुनने के कुछ ही महीनों बाद, उन्होंने सोमवार को घोषणा की कि फिल्म अब 18 फरवरी 2022 को रिलीज़ होगी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के दावे के मुताबिक, आलिया भट्ट ने विलियम मॉरिस एंडेवर के साथ फिल्म साइन की है। एक्ट्रेस अपने पहले हॉलीवुड के सपने को पूरा करने के लिए पूरी तरह से रेडी और एक्साईटिड हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस हॉलीवुड स्टूडियो के साथ बातचीत कर रही है और जल्द ही इस डील को फाइनल कर सकती हैं। हालांकि, हॉलीवुड प्रोजेक्ट की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं।

फिल्म पहले 11 सितंबर, 2020 को सिनेमा हॉल में आने वाली थी। जनवरी 2021 में, निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म 2021 में किसी समय रिलीज़ होगी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण रिलीज़ में देरी हुई।

वही, गंगूबाई काठियावाड़ी अब 6 जनवरी को रिलीज नहीं होगी। फैंस को इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। अब संजय लीला भंसाली की प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट को 18 फरवरी 2022 कर दी गई है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट बदले जाने की ऑफिशियल तौर पर घोषणा कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...