1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शूटिंग से ब्रेक लेकर पहुंचे एपी ढिल्लन के कॉन्सर्ट में, वीडियो हुई वायरल

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शूटिंग से ब्रेक लेकर पहुंचे एपी ढिल्लन के कॉन्सर्ट में, वीडियो हुई वायरल

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं। सितारों ने अपने शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लिया और अमृतपाल सिंह ढिल्लों के संगीत समारोह में भाग लिया, जिन्हें एपी ढिल्लों के नाम से जाना जाता है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं। सितारों ने अपने शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लिया और अमृतपाल सिंह ढिल्लों के संगीत समारोह में भाग लिया, जिन्हें एपी ढिल्लों के नाम से जाना जाता है।

 

दरअसल बीती रात रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, ‘ब्राउन मुंडे’ फेम सिंगर एपी ढिल्लों के लाइव कंसर्ट में पहुंचे, जहां दोनों ने काफी मस्ती की। इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जहां दोनों कंसर्ट के मजे लेते दिख रहे हैं। वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

एपी ढिल्लों की चार्टबस्टर ‘ब्राउन मुंडे’ साल का पार्टी ट्रैक है। ऐसा लगता है कि ‘गली बॉय’ के सितारे रैपर और गायक के प्रशंसक हैं क्योंकि वे भारी भीड़ के बीच उनके लाइव कॉन्सर्ट में शामिल होने से खुद को नियंत्रित नहीं कर सके। इस वायरल वीडियो में आलिया और रणवीर को ढिल्लों के हिट गानों पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। आलिया भट्ट को एक महिला पुलिस कांस्टेबल की रेलिंग पार करने में मदद करते हुए भी देखा जा सकता है और उनके प्रशंसक इस इशारे के लिए अभिनेत्री की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते।

बता दे रणवीर और आलिया इन दिनों दिल्ली में फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का शूट कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। वहीं फिल्म में रणवीर- आलिया के साथ ही धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबानी आजमी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म के सेट से कुछ फोटोज- वीडियोज अभी तक सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...