1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. राज कुंद्रा का कोर्ट में दिया जवाब, कहा- वीडियो कामुक हो सकते हैं, सेक्सुअल एक्टिविटी वाले नहीं..

राज कुंद्रा का कोर्ट में दिया जवाब, कहा- वीडियो कामुक हो सकते हैं, सेक्सुअल एक्टिविटी वाले नहीं..

पोर्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कोर्ट में कहा है कि उनके बनाए गए वीडियो कामुक जरूर हो सकते हैं लेकिन एडल्ट कंटेंट वाले नहीं है। यानि वो वीडियोज किसी भी शारीरिक यौन गतिविधि या यौन संबंध को नहीं दिखाते हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: पोर्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कोर्ट में कहा है कि उनके बनाए गए वीडियो कामुक जरूर हो सकते हैं लेकिन एडल्ट कंटेंट वाले नहीं है। यानि वो वीडियोज किसी भी शारीरिक यौन गतिविधि या यौन संबंध को नहीं दिखाते हैं।

न ही उन्होंने किसी कलाकार के साथ जबरदस्ती कर यह वीडियो शूट करवाया है। राज कुंद्रा ने कोर्ट को ये भी बताया कि आईटी एक्ट की धारा 67 और 67 (ए) इस केस में लागू नहीं होती हैं।

वकील प्रशांत पी पाटिल और स्वप्निल अंबुरे के माध्यम से दायर किए गए दस्तावेजों में कहा गया है कि राज कुंद्रा किसी भी तरह से सामग्री निर्माण, प्रकाशन या वीडियो को प्रसारित करने से नहीं जुड़े हैं।

यह कलाकारों द्वारा शूट किए गए हैं, जिसमें कलाकारों ने सहमति जताई है। इतना ही शर्लिन चोपड़ा का वीडियो भी तब अपलोड किया गया है जब वह कंपनी छोड़ चुके थे।

कुंद्रा के वकीलों द्वारा अदालत को दिए गए अतिरिक्त दस्तावेज में कहा गया है कि राज यूके के नागरिक हैं, उनका नाम प्राथमिकी में नहीं है। सह आरोपियों के बयानों के कारण उन्हें इस केस में घसीटा गया है।

18 सितंबर को राज ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर करते हुए कहा था कि उन्हें ‘बलि का बकरा’ बनाया जा रहा है। जिसके बाद हुई कई सुनवाइयों के बाद कोर्ट ने राज को जमानत दे दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...