1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. 46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा, जानिए क्या रखा नाम,पढ़ें

46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा, जानिए क्या रखा नाम,पढ़ें

 बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जीन गुडएनफ के साथ अपने जुड़वां बच्चों के जन्म की जानकारी दी है। 46 साल की उम्र में प्रीति जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जीन गुडएनफ के साथ अपने जुड़वां बच्चों के जन्म की जानकारी दी है। 46 साल की उम्र में प्रीति जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है।

फैंस ने एक्ट्रेस को जमकर बधाई दी।इसके साथ ही उन्होंने अपने दोनों बच्चों के नाम की भी घोषणा कर दी है। प्रीति ने अपने बच्चों का नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ रखा है। प्रीति ने सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है।

उन्होंने लिखा, ‘सभी को नमस्कार, मैं आज अपनी अद्भुत खबर आप सभी के साथ साझा करना चाहती थी। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गए हैं कि हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं।’

उन्होंने आगे कहा, “मुझे समर्थन देने, मुझे चुनौती देने और मुझे खुद का एक बेहतर संस्करण बनने के लिए प्रेरित करने के लिए मैं उन सभी की आभारी और आभारी हूं। मेरे सभी साथियों, प्रशंसकों और आलोचकों को जब मैं नीचे था तो मुझे ऊपर खींचने के लिए और जब मेरे पैर जमीन से उतरे तो मुझे नीचे खींचने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

प्रीति आगे लिखती हैं, हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट का दिल से बहुत शुक्रिया। सभी को बहुत सारा प्यार। बता दें कि प्रीति ने साल 2016 में अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी की थी। सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं, साथ ही बच्चों की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

मॉडलिंग और ऐड फिल्म करने के बाद प्रीति ने मणिरत्नम की ‘दिल से’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उनका करियर निकल पड़ा। प्रीति फिलहाल अमेरिका में रहती हैं, उनके पति जीन पेशे से लॉस एंजेलिस में फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...