1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पोस्टर रिलीज, रणबीर कपूर इस अंदाज में आए नजर, देखें

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पोस्टर रिलीज, रणबीर कपूर इस अंदाज में आए नजर, देखें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जल्द ही फिल्म की फिल्म निर्माता द्वारा रिलीज डेट का एलान किया जाएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जल्द ही फिल्म की फिल्म निर्माता द्वारा रिलीज डेट का एलान किया जाएगा। अब मंगलवार को मोशन पोस्टर की रिलीज से एक दिन पहले फिल्म निर्माताओं ने एक रणवीर कपूर के किरदार की झलक को फैंस के साथ शेयर किया है।

 

 

View this post on Instagram

वही, अमिताभ बच्चन ने लिखा, ” ब्रह्मास्त्र को दुनिया के साथ साझा करने की हमारी यात्रा आखिरकार शुरू हो रही है! प्यार .. प्रकाश .. आग .. ब्रह्मास्त्र मोशन पोस्टर कल बाहर..’

अयान इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ की बीटीएस तस्वीरें और तस्वीरें भी साझा करते रहे हैं। उनकी एक पोस्ट में लिखा था, ‘TheTimeFeelsRight. ढाई साल पहले, मैंने इस इंस्टाग्राम यात्रा की शुरुआत की, ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ के कुछ महीने बाद। फिर, हमें फिल्म को बेहतर बनाने के लिए और समय चाहिए था। फिर, मैं इंस्टाग्राम से गिर गया। फिर कुछ देर के लिए दुनिया ठहर सी गई।

इस सब के माध्यम से, हर एक दिन, ब्रह्मास्त्र चालू हो गया है! सभी प्यार और समर्पण के साथ बढ़ रहा है जिसकी उसे आवश्यकता है! धैर्यपूर्वक अपने समय की प्रतीक्षा कर रहा है। वह समय यहाँ है। ब्रह्मास्त्र साझा करना शुरू करने का समय। ब्रह्मास्त्र से कुछ लॉन्च करने का समय। ‘एक और’ के लिए समय, लेकिन इस बार – अंतिम रिलीज की तारीख! और यह सब करने के लिए, एक तरह से, यह फिल्म के अनुभव जितना ही रोमांचक और विशेष है, हमने इसे बनाने के लिए अपना जीवन दिया है! वास्तव में बहुत जल्द’

यह फिल्म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ लाती है। उनके अलावा, इसमें अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...