1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा पर लगाया आरोप, कही ये बात,पढ़ें

पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा पर लगाया आरोप, कही ये बात,पढ़ें

बिग बॉस 5 में नजर आईं पूजा मिश्रा ने पिछले दिनों गुजरे जमाने के दिग्गज ऐक्टर और पॉलिटिशन शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली पर कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए थे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिग बॉस 5 में नजर आईं पूजा मिश्रा ने पिछले दिनों गुजरे जमाने के दिग्गज ऐक्टर और पॉलिटिशन शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली पर कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा पर उनका करियर बर्बाद करने और सेक्स स्कैम में शामिल होने का आरोप लगाया था

बिग बॉस 5 कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा के सनसनीखेज दावों पर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि मेरे परिवार के खिलाफ ऐसे आरोप लगाने से साबित होता है कि वह महिला दिमागी तौर पर स्थिर नहीं है।

उन्होंने पूजा मिश्रा के दाबों को पब्लिश करने वाले मीडिया हाउसेस को भी खरी-खोटी सुनाई है। बता दें कि पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया था कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार ने सेक्स स्कैम शुरू किया था। पूजा ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि बेहोशी की हालत में उनकी वर्जिनिटी बेची गई। इससे पैसे कमाए और सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बनाया।

पूजा मिश्रा के शॉकिंग आरोपों पर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने बीते दिनों ट्वीट करके गुस्सा निकाला था। उन्होंने लिखा था, उस महिला को प्रोफेशन हेल्प की जरूरत है। मेरे परिवार के खिलाफ ऐसे आरोप लगाना यह साबित करता है कि वह ‘अनस्टेबल’ है।

सामान्य तौर पर इंटरनेट पर चल रही ऐसी बकवास का मैं जवाब नहीं देता लेकिन मुझे लगता है कि गैरजिम्मेदार एडिटर जिसने इस स्टोरी को अप्रूव किया, उसे अहसास होना चाहिए कि ऐसे आर्टिकल के लिए जो कि झूठा और वाहियात है, उनके खिलाफ भी मानहानि का केस हो सकता है।

पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा की वाइफ पूनम पर भी आरोप लगाए थे कि वह उनसे जलती हैं और काला जादू किया है। मीडिया के साथ बातचीत में पूजा मिश्रा ने दावा किया था कि उनके पिता इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में थे। उनकी शत्रुघ्न सिन्हा के बीच अच्छी दोस्ती थी।

पूजा ने आरोप लगाया था कि शत्रुघ्न के परिवार ने उनके पिता से 100 करोड़ रुपये लिए थे। पूजा ने बताया था, इनके क्राइम अलग लेवल पर हिट करने लगे जब ये उसी घर में सेक्स स्कैम चलाने लगे, मुझे लेके। बेहोशी की हालत में मुझे ट्रेड करने लगे, इन लोगों ने मेरी वर्जिनी ट्रेड करके पैसे बनाए हैं। सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बनाया है। वो तो फैशन डिजाइनर बनने वाली थी ना अचानक बॉलीवुड में कहां से आ गई।

पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया है कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली ने उनके साथ ‘सेक्स स्कैम’ किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सिन्हा फैमिली उन्हें बेहोश करके सेक्स ट्रेड करती थी और उनकी वर्जिनिटी को बेचकर सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बनाया है।

पूजा मिश्रा का दावा है कि शत्रुघ्न सिन्हा उनके पिता के बहुत अच्छे दोस्त थे। पूजा मिश्रा का आरोप है कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार के कारण उनके हाथ से 35 से ज्यादा फिल्में निकल गईं। बता दें कि इससे पहले पूजा मिश्रा ने बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान पर भी रेप के आरोप लगाए थे। हालांकि अब वह इन आरोपों को नकार चुकी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...