1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बढ़ते वजन को लेकर नेहा कक्कड़ का बना मजाक ! सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

बढ़ते वजन को लेकर नेहा कक्कड़ का बना मजाक ! सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है, फैंस उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। सिंगर और रियाटिली शो जज नेहा कक्कड़ के लिए ट्रोल होना कोई नई बात नहीं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है, फैंस उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। सिंगर और रियाटिली शो जज नेहा कक्कड़ के लिए ट्रोल होना कोई नई बात नहीं। चाहे म्यूजिक एल्बम हो, शादी के बाद प्रेग्नेंसी की खबर या शो में आंसू बहाना, नेहा ट्रोल्स की फेवरेट हैं। हाल ही में पति रोहनप्रित के साथ नेहा गोवा के लिए रवाना हुईं। इस दौरान उन्हें एयपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कुछ और नहीं तो लोगों ने उनके बढ़े हुए वजन के लिए ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लेटेस्ट स्पॉटिंग में नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नए साल के अवसर पर गोवा में एक संगीत कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। नेगा ने बकाइन रंग की लूज सी ड्रेस पहनी हुई थी और इसके साथ व्हाइट स्नीकर्स को पेयर किया था। रोहनप्रीत हमेशा की तरह काफी कूल नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें:नये साल में पढ़ रही है इतनी छुट्टियों, जानिए पूरी list….

इस साल नवंबर की ही बात है जब इंटरनेट पर खबरें सामने आईं कि नेहा और रोहनप्रीत अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक वीडियो में नेहा कहा था, ‘मैं मानता हूं कि मेरी टमी के आसपास कुछ वजन बढ़ाया है, लेकिन इतना नहीं कि मैं प्रेग्नेंट दिखने लग जाऊं! मैं थोड़ी गोल-मटोल हो सकती हूं। हां अभी, मैं बस थोड़ी चबी हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं प्रेंग्नेंट हूं।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...