1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. करण जौहर के बेटे यश बने शेफ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देखें

करण जौहर के बेटे यश बने शेफ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देखें

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बेटे यश का एक वीडियो (Yash Johar Cooking Video) शेयर किया है। इस वीडियो में यश शेफ की यूनीफॉर्म में हैं। यश किचन में खड़े होकर ने ब्रेड सैंडविच बना रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बेटे यश का स्नैक बनाते हुए एक नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो में, यश किसी के साथ वीडियो कॉल पर दिखाई दे रहा है। सबसे अधिक संभावना है कि वह अपने टीचर और क्लासमेट्स को अपने कुकिंग स्किल्स दिखा रहे हैं। इस वीडियो में करण के बेटे यश  किचन एरिया में शेफ का यूनिफॉर्म कोट और टोपी पहने हुए दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


वीडियो में वह एक ब्रेड स्लाइस पर बटर की मोटी परत के साथ एक खीरा और टमाटर सैंडविच तैयार कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो कॉल में यश के किसी क्लासमेट की आवाज आती है।

वह यश से प्लेट को कैमरे के करीब लाने के लिए भी कहता है, जिससे कि सभी को बेहतर नजर आ सके। यश के पीछे की तरफ उनके घर के कुक भी दिखाई दे रहे हैं। यश ने कोट के नीचे ब्लू शॉर्ट्स और शू पहना हुआ है। सैंडविच बनाते हुए वह काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं।

करण जौहर पहले अपने बेटे यश और बेटी रूही के वीडियो लगभग हर दिन शेयर किया करते थे, लेकिन पिछले साल जून के बाद से उन्होंने उनके वीडियो शेयर करना बंद कर दिया था। पिछले साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया से लंबा ब्रेक लिया था।

रूही और यश का जन्म साल 2017 में सरोगेट के जरिए हुआ था। रूही का नाम करण की मां हिरो जौहर के नाम का एक विपर्यय है, जबकि यश का नाम उनके पिता, दिवंगत फिल्म निर्माता यश जौहर के नाम पर रखा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...