1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने किया खुलासा, कहा- इस गलती से हुआ कोरोना

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने किया खुलासा, कहा- इस गलती से हुआ कोरोना

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी कोविड पॉजिटिव हैं। बीते दिनों उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमण का पता चला। तनीषा ने बताया कि उन्हें वायरस का इन्फेक्शन कैसे मिला। साथ ही लोगों से बाहर निकलते वक्त सावधान रहने और वैक्सीन लगवाने की रिक्वेस्ट भी की है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी कोविड पॉजिटिव हैं। बीते दिनों उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमण का पता चला। तनीषा ने बताया कि उन्हें वायरस का इन्फेक्शन कैसे मिला। साथ ही लोगों से बाहर निकलते वक्त सावधान रहने और वैक्सीन लगवाने की रिक्वेस्ट भी की है।

तनीषा ने बताया कि उनको ज्यादा दिक्कत नहीं हुई और वह घर पर आराम कर रही हैं। उन्होंने अपने कोरोना के लक्षण भी बताए हैं और हेल्थ अपडेट भी दिया।

तनीषा मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ठीक होने की राह पर हैं। शुक्र है मेरे दोनों वैक्सीन लगी थीं, इसीलिए मेरे लक्षण ज्यादा खतरनाक नहीं हैं, मैं ज्यादा बीमार भी नहीं हूं। तनीषा ने बताया कि उनको जकड़न है और बस 1 दिन बुखार आया था।

तनीषा ने बीते हफ्ते अपनी हेल्थ से जुड़ा अपडेट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था कि कोविड का पता चलने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

तनीषा ने अंदाजा लगाने की कोशिश की कि उन्हें संक्रमण कैसे हुआ होगा। उन्होंने बताया, हाल ही में मैं पब्लिक गेदरिंग में थी।

हालांकि मैंने मास्क लगाया था लेकिन फोटोज खिंचवाते वक्त और लोगों से बातचीत के दौरान इसे हटा लिया था। मुझे लगता है कि उसी शाम मुझे इन्फेक्शन हुआ।

तनीषा ने ये भी कहा कि कोरोना वायरस बाहर है। यह हमारे पर्यावरण का हिस्सा है। मुझे लगता है कि हम इससे वैसे ही छुटकारा पा सकेंगे जैसे कि पोलियो और प्लेग से पाया था। उन्होंने ये भी कहा कि तब तक बचने के उपाय साथ रखने चाहिए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...