1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जाह्नवी कपूर ने टू-पीस में हुस्न का बिखेरा जलवा, यूं किया ‘लुंगी डांस’, देखे वीडियो

जाह्नवी कपूर ने टू-पीस में हुस्न का बिखेरा जलवा, यूं किया ‘लुंगी डांस’, देखे वीडियो

युवा स्टारलेट ने समुद्र में अपने समय का आनंद लेते हुए एक फ्लावर प्रिंट बिकनी में खुद की आश्चर्यजनक तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है। साथ ही साथ शेयर भी कर रहे है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी बहन खुशी कपूर और दोस्तों के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। इस बीच उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वही गुरुवार को, युवा स्टारलेट ने समुद्र में अपने समय का आनंद लेते हुए एक फ्लावर प्रिंट बिकनी में खुद की आश्चर्यजनक तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है। साथ ही साथ शेयर भी कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वही एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें उसे जेट स्की की सवारी करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “लुंगी डांस।”

खैर जल्द ही, अभिनेत्री के प्रशंसक तस्वीरों पर गदगद हो गए और टिप्पणी अनुभाग में प्यार की बौछार कर दी। कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर, संजय कपूर, बहन खुशी और अन्य सेलेब्स ने भी पोस्ट पर कमेंट किया। वही, खुले बालों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है। उन्होंने ड्रेस की मैचिंग की ज्वेलरी भी कैरी किया है, जो उनके फैशन में चार-चांद लगा रहा है। पोस्ट अपलोड होते ही फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं।

इससे पहले जान्हवी ने एटीवी बाइक के साथ पोज देते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। पोस्ट को जान्हवी के कथित पूर्व प्रेमी शिखर पहाड़िया की भी टिप्पणी मिली। उन्होंने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘माशाअल्लाह’।

काम के मोर्चे पर, जान्हवी को आखिरी बार ‘रूही’ में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था। वह अगली बार ‘दोस्ताना 2’, ‘गुड लक जेरी’ और करण जौहर की मैग्नम ओपस, ‘तख्त’ में दिखाई देंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...