1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रणवीर सिंह के हाथ आई साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म की हिंदी रीमेक, अब मचेगा असली धमाल

रणवीर सिंह के हाथ आई साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म की हिंदी रीमेक, अब मचेगा असली धमाल

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के साथ बनने जा रही तमिल फिल्म ‘अन्नियन’ की रीमेक के एलान पर इसके निर्माता आस्कर रविचंद्रन ने आश्चर्य जाहिर किया है। आस्कर का कहना है कि फिल्म की कहानी के सारे अधिकार उनके पास सुरक्षित हैं और वह बिना उनकी अनुमति फिल्म का रीमेक नहीं कर सकते।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: तमिल फिल्म ‘अन्नियां’ के निर्माता आस्कर रविचंद्रन अब फिल्म का हिंदी में रीमेक बनाने की योजना बना रहे हैं। फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के साथ बनने जा रही तमिल फिल्म ‘अन्नियन’ की रीमेक के एलान पर इसके निर्माता आस्कर रविचंद्रन ने आश्चर्य जाहिर किया है। आस्कर का कहना है कि फिल्म की कहानी के सारे अधिकार उनके पास सुरक्षित हैं और वह बिना उनकी अनुमति फिल्म का रीमेक नहीं कर सकते। इस बारे में फिल्म निर्देशक शंकर का कहना है कि फिल्म ‘अन्नियन’ की निर्देशन उनका था और फिल्म भी इसी क्रेडिट के साथ रिलीज हुई है। आस्कर को भेजे एक पत्र में शंकर ने उनसे फिल्म की हिंदी रीमेक में अनावश्यक हस्तक्षेप से बाज आने को कहा है।

परियोजना के बारे में बोलते हुए, रविचंद्रन ने कहा, “मैं बॉलीवुड के एक शीर्ष अभिनेता और जैकी चैन के साथ हिंदी में फिल्म का रीमेक बनाने की योजना बना रहा हूं, और अगले अप्रैल में शुरू होगा।”

रविचंद्रन ने कई वर्षों तक जैकी चैन की फिल्में वितरित की हैं और अब वह उनके साथ एक हिंदी फिल्म में सहयोग करना चाहते हैं। उन्होंने आगे खुलासा किया, “मैं उन्हें सालों से जानता हूं और वह मेरी फिल्म के म्यूजिक रिलीज पर भी आए थे।”

लेकिन फिर रणवीर सिंह के साथ ‘अन्नियां’ के रीमेक को लेकर शंकर पर दर्ज केस का क्या होगा? रविचंद्रन स्पष्ट करते हैं, “मैं उनके फिल्म शुरू होने का इंतजार करूंगा। इसके अलावा, कॉपीराइट मेरा है और मैं अब खुद फिल्म बना रहा हूं, इसलिए मैं इस पर ध्यान केंद्रित करूंगा।”

आपको एक त्वरित पुनर्कथन देने के लिए, फिल्म निर्माता ने विरोध किया था और दक्षिण भारतीय फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ शंकर के खिलाफ मामला दायर किया था, जिसमें दावा किया गया था कि निर्देशक के पास फिल्म के रीमेक के अधिकार नहीं थे और फिल्म के रीमेक अधिकार उनके पास थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...