1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म ‘अतरंगी रे’ का फर्स्ट लुक रिलीज, इस अंदाज में अक्षय कुमार आए नजर, देखें

फिल्म ‘अतरंगी रे’ का फर्स्ट लुक रिलीज, इस अंदाज में अक्षय कुमार आए नजर, देखें

: बॉलीवुड स्टार  अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' का पहला लुक जारी कर दिया गया है। फैंस को ये लुक काफी पंसद आ रहा है। फैंस उनके लुक को काफी पंसद कर रहे। वही, बड़े सितारों से सजी इस फिल्म का ट्रेलर भी कल यानी बुधवार को रिलीज कर दिया जाएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड स्टार  अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ का पहला लुक जारी कर दिया गया है। फैंस को ये लुक काफी पंसद आ रहा है। फैंस उनके लुक को काफी पंसद कर रहे। वही, बड़े सितारों से सजी इस फिल्म का ट्रेलर भी कल यानी बुधवार को रिलीज कर दिया जाएगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

फिल्म के मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी है। तीनों सितारों ने एक दूसके के लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो से पता चल रहा है कि फिल्म में सारा अली खान का नाम रिंकू है, जो प्यार में पागल है। वहीं, धनुष फिल्म में विशु के किरदार में दिखेंगे।

सारा अली खान ने अक्षय कुमार के किरदार को शेयर कर लिखा है: अतरंगी स्टाइल में एंट्री करते हैं हर बार. अगले लेवल की एनर्जी- अद्भुद प्यार. उनके सामने सब मानले हार, तो हो जाएं तैयार अक्षय कुमार से मिलने के लिए.” वहीं, धनुष के किरदार को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है: “मिलिए विशु से, हमारा पहला कैरेक्टर, जो कोई दूसरा नहीं कर सकता था।”

अक्षय कुमार ने सारा अली खान के किरदार को शेयर कर लिखा है: “एक लड़की प्यार में पागल…मिलिए अतरंगी नंबर एक रिंकू से। ” बता दें ‘अतरंगी रे’ साउथ सुपरस्टार धनुष की ये आनंद एल राय के साथ दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों रांझणा में काम कर चुके हैं। फिल्म को भूषण कुमार, कलर येलो प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्मस ने प्रोड्यूस किया है। साल 2020 में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...