1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बोनी कपूर ने डांस फ्लोर पर यूं सिर हिलाकर किया डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बोनी कपूर ने डांस फ्लोर पर यूं सिर हिलाकर किया डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डांस फ्लोर पर एक पैर हिलाकर सिर घुमाया। नीले रंग के सूट में नीरस दिखने वाले, बोनी, जो लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी में अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने साबित कर दिया कि वह कैमरे के लिए पैदा हुए हैं क्योंकि भीड़ उनके लिए खुश थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: जान्हवी और ख़ुशी कपूर अपने फैशनेबल आउटिंग और मज़ेदार सोशल मीडिया मज़ाक के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है। लेकिन इस बार उनके प्रोड्यूसर से एक्टर बने पापा बोनी कपूर पर सबका ध्यान है। कपूर, जो हाल ही में अपने करीबी दोस्त के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए जयपुर गए थे, डांस फ्लोर पर एक पैर हिलाकर सिर घुमाया। नीले रंग के सूट में नीरस दिखने वाले, बोनी, जो लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी में अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने साबित कर दिया कि वह कैमरे के लिए पैदा हुए हैं क्योंकि भीड़ उनके लिए खुश थी।

उन्होंने पहले खुलासा किया था कि यह उनके बेटे अर्जुन कपूर थे जिन्होंने उन्हें अपने अभिनय की कोशिश करने के लिए राजी किया था। उन्होंने बीटी से कहा, “जब उन्होंने मुझसे संपर्क किया तो मैंने लव रंजन को मना कर दिया। फिर वह मेरे बेटे अर्जुन के पास पहुंचा और उसने मुझे अपनी तीन बेटियों (अंशुला, खुशी और जान्हवी) के साथ ऐसा करने के लिए मना लिया। उन्होंने मुझे बताया कि रंजन ने मुझे एक संदर्भ बिंदु के रूप में- एक ‘पंजाबी पिता’ के रूप में-जब उन्होंने यह भाग लिखा था। तो, मैं इसके लिए आदर्श था। अभिनय के लिए आपको वही करना होता है जो निर्देशक आपसे करने के लिए कहते हैं, इसलिए मुझे यकीन नहीं था, लेकिन मेरे बेटे ने मुझसे कहा कि मुझे बस खुद बनने की जरूरत है। हाल ही में एक वेब फिल्म में भी, मैंने खुद की भूमिका निभाई, और इसने मुझे आश्वस्त किया। अर्जुन ने मुझसे यह भी कहा कि यह मेरे लिए एक अच्छा बदलाव होगा।”

हालांकि हमें नहीं पता कि बोनी अपनी आने वाली फिल्म में एक डांस नंबर के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने जा रहे हैं, हम केवल इतना कह सकते हैं कि उन्होंने निश्चित रूप से कुछ आसान कदम उठाए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...