1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Bigg Boss 15: पति रितेश संग राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री,देखिए पति की पहली झलक

Bigg Boss 15: पति रितेश संग राखी सावंत की वाइल्ड कार्ड एंट्री,देखिए पति की पहली झलक

राखी सावंत बिग बॉस 15 में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इस बार अपने पति के साथ, रितेश ने आखिरी बार 2019 में शादी के बंधन में बंधने के बाद से  एक्ट्रेस  के जीवन से अपनी रहस्यमय अनुपस्थिति के लिए सुर्खियां बटोरी थीं। बीबी 15 का नया प्रोमो दर्शकों को दिखाया है, जिसमें रितेश की एक झलक देखने को मिली।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: राखी सावंत बिग बॉस 15 में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इस बार अपने पति के साथ, रितेश ने आखिरी बार 2019 में शादी के बंधन में बंधने के बाद से  एक्ट्रेस  के जीवन से अपनी रहस्यमय अनुपस्थिति के लिए सुर्खियां बटोरी थीं। बीबी 15 का नया प्रोमो दर्शकों को दिखाया है, जिसमें रितेश की एक झलक देखने को मिली। जहा राखी अपने पति की मुँह दिखाई करने वाली है वहां लोग काफी बेताब है राखी का पति क्यो है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो में, राखी से उसकी शादी और पति रितेश के बारे में सवाल करने वाले प्रतियोगियों के पिछले क्लिप दिखाए गए हैं। इससे एक्ट्रेस भी परेशान नजर आई। लेकिन फिर वह सबको बताती है कि इंतजार खत्म हुआ और वह उसके साथ बिग बॉस 15 में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

प्रोमो में राखी उससे पूछती है कि क्या वह उसके साथ घर जाएगा। वह जवाब देता है, ‘जरूर’ (ज़रूर)। क्लिप में केवल उसकी पीठ दिखाई दे रही है। वह काले रंग के सूट में कुर्सी पर बैठे हैं।

बिग बॉस 14 में घर में प्रवेश करने वाली राखी को सीजन की एंटरटेनर के रूप में जाना जाता था। उन्होंने न केवल रुबीना दिलाइक के पति के साथ छेड़खानी के लिए, बल्कि अपने पति के साथ संबंधों के लिए भी खबरें बनाईं।

शो में राखी ने रितेश, उनके वैवाहिक जीवन में आने वाली परेशानियों और बच्चे पैदा करने की अपनी योजनाओं के बारे में खुलकर बात की।

कई लोगों ने दावा किया कि वह शादीशुदा नहीं है और केवल प्रचार के लिए टैग का उपयोग कर रही है। हालांकि, तस्वीर साफ हो जाएगी, अब जब राखी को शो के लिए उनके साथ ऑन-बोर्ड लिया गया है। यह देखना बाकी है कि दोनों खेल में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...