1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Ayushmann Khurrana ने अब मुंबई में लिया अपार्टमेंट, जानिए कितने कीमत

Ayushmann Khurrana ने अब मुंबई में लिया अपार्टमेंट, जानिए कितने कीमत

आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने भी इसी बिल्डिंग में घर लिया है और जिसका साइज 1,745 है। उन्होंने ये अपार्टमेंट 7.25 करोड़ रुपये में लिया था,

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: एक रियेलिटी शो से एंटरटेनमेंट जगत में कदम रखने वाले आयुष्मान खुराना लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं। और ये उनकी लाइफ स्टाइल में लगातार दिख भी रहा है। आयुष्मान ने पहले चंडीगढ़ के पंचकुला में एक कोठी ली थी और अब उन्होंने मुंबई में अपार्टमेंट खरीदे हैं जिनकी कीमत 19. 30 करोड़ रुपये है। मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्पलैक्स में 2 फ्लोर पर दो अपार्टमेंट लिए हैं। इन अपार्टमेंट्स को पिछले साल 29 नवंबर को रजिस्टर कराया गया है। इसके लिए एक्टर ने 96.50 रुपये की स्टांप ड्यूटी दी है

घर का टोटल साइज 4, 027 स्क्वायर फीट है जिसमें चार पार्किंग हैं। खबर है कि आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने भी इसी बिल्डिंग में घर लिया है और जिसका साइज 1,745 है। उन्होंने ये अपार्टमेंट 7.25 करोड़ रुपये में लिया था, जिसके लिए 36. 25 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी पे की थी। इसे 7 दिसंबर को रजिस्टर कराया गया था।

घर खरीदने के मामले में आयुष्मान पीछे नहीं रहते। इससे पहले उन्होंने चंडीगढ़ के पास पंचकुला में एक कोठी खरीदी थी जिसे लेने का मकसद बताया गया था कि पूरा परिवार यहां इक्ट्ठा रह पाए। बताया जाता है कि अपारशक्ति भी इस घर में को-ऑनर हैं। उन्होंने ये कोठी 9 करोड़ रुपये में ली थी।

अब आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो वाणी कपूर के साथ वो फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कलेक्शन किया। हालांकि आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्मों की तरह ये दर्शकों को लुभाने में कामयाब नहीं रही।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...