1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. आलिया भट्ट सुबह उठने से पहले करती है ये काम, पढ़ें पूरी खबर..

आलिया भट्ट सुबह उठने से पहले करती है ये काम, पढ़ें पूरी खबर..

बता दें कि डांस से पहले अनुष्का और आदित्य की संगीत सेरेमनी में अपने बोल्ड ब्लाउज को लेकर भी आलिया ट्रोलिंग का शिकार हो गईं थीं। दरअसल आलिया ने काफी स्टाइलिश ब्लाउज पहना था लेकिन कुछ यूजर्स को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  आलिया भट्ट ने सोमवार की सुबह योग के साथ शुरुआत की और उनकी  योग करते हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है।

योग व्हील का उपयोग करते हुए एक विस्तारित पिल्ला मुद्रा पर प्रहार करते हुए, आलिया अत्यधिक एकाग्रता के साथ व्यायाम करती हुई दिखाई देती है। ग्रे टॉप और योग पैंट पहने वह आड़ू की तरह खूबसूरत लग रही थी।

आलिया भट्ट का इंस्टाग्राम हैंडल उनके प्रशंसकों को उनके निजी जीवन और जीवन शैली के बारे में जानकारी देता है। वह अक्सर अपने पोस्ट के साथ अपने अनुयायियों से बातचीत और मनोरंजन करते हुए भी देखी जाती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया सुबह उठने के तुरंत बाद अपने फोन को हाथ नहीं लगाती. सुबह-सुबह सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करती हैं। हर सुबह उठकर नींबू पानी पीती हैं। दिन भर खुद को एनर्जेटिक रखने के लिए एक्ट्रेस कुछ देर वॉक करती हैं।

वही, डांस से पहले अनुष्का और आदित्य की संगीत सेरेमनी में अपने बोल्ड ब्लाउज को लेकर भी आलिया ट्रोलिंग का शिकार हो गईं थीं। दरअसल आलिया ने काफी स्टाइलिश ब्लाउज पहना था लेकिन कुछ यूजर्स को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

आलिया स्ट्रिक्ड फिटनेस रुटीन फॉलो करती हैं जिसमें डांस, कार्डियो, वेट ट्रेनिंग और योगा शामिल होता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके अलावा उनके वर्कआउट में वेट ट्रेनिंग, बीच रनिंग, फंक्शनल ट्रेनिंग, योगा और स्विमिंग भी शामिल हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...