1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. मणिरत्नम की 500 करोड़ फिल्म से सामने आया ऐश्वर्या राय का लुक, तस्वीर हुई वायरल

मणिरत्नम की 500 करोड़ फिल्म से सामने आया ऐश्वर्या राय का लुक, तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर  ऐश्वर्या राय ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है वही, ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन से एक्ट्रेस का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर के जरिए ऐश्वर्या का क्लोज लुक देखने को मिला है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सोशल मीडिया पर  ऐश्वर्या राय ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है वही, ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन से एक्ट्रेस का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर के जरिए ऐश्वर्या का क्लोज लुक देखने को मिला है। फिल्म में ऐश्वर्या के किरदार का नाम है नंदिनी। मणिरत्नम के मदरान टॉकीज के ट्विटर अकाउंट से पोस्टर शेयर हुआ है जिसमें ऐश्वर्या ने मैरून कलर का आउटफिट पहना है और इसके साथ वही उन्होंने हैवी जूलरी कैरी की है।

पोस्टर शेयर कर लिखा गया है, एक खूबसूरत चेहरा, मिलिए नंदिनी से जो पझुवूर की रानी हैं। पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। एक बार फिर ऐश्वर्या की खूबसूरती ने फैंस का दिल जीत लिया है। सभी एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि वह एक रानी के लुक में परफेक्ट लग रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lyca Productions (@lyca_productions)

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में ऐश्वर्या के डबल रोल हैं। इससे पहले भी फिल्म से ऐश्वर्या का एक पोस्टर आया था। हालांकि दोनों में ऐश्वर्या के लुक में काफी बदलाव हैं। पोस्टर रिलीज होने के बाद अब फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जानना चाहते हैं कि आखिर फिल्म में क्या खास होने वाला है।

बता दें कि साल 2020 में फिल्म का टाइटल पोस्टर रिलीज हुआ था। पोस्टर में एक तलवार थी जिसमें गोल्डन हिल्ट था। इसके साथ ही उसमें लिखा था, एक गोल्डन एरा की शुरुआत। इसके बाद मार्च में ऐश्वर्या का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था।

इसके बाद साल 2021 में ऐसी खबर आई कि पॉपुलर लिरिसिस्ट वैरामुत्तु को फिल्म में साइन किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर मणिरत्नम को काफी ट्रोल किया गया। दरअसल, वैरामुतु पर सिंगर चिन्मयी श्रीपादा ने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

खैर फिलहाल फिल्म में म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है वहीं रवी वरमन सिनेमाटोग्राफी हैंडल करेंगे। फिल्म के डायलॉग जयमोहन ने लिखे हैं। फिल्म की रिलीज की बात करें तो यह इस साल 30 सितंबर को रिलीज होगी।

बता दें कि इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी।

अब ऐश्वर्या का जो पोस्टर उन्होंने शेयर किया है वो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इसमें ऐश्वर्या सिल्क की साड़ी पहने रानी की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने गले में भारी हार पहने हुए हैं। कानों में झुमकी और मांग टीका और इसके साथ बालों को खुला रखा है। फिल्म के इस पोस्टर को शेयर कर मेकर्स ने लिखा, ‘प्रतिशोध का एक सुंदर चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...