1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शरीर को और सुंदर बनाने के लिए इन एक्ट्रेसेस ने करवाई ब्रेस्ट सर्जरी !

शरीर को और सुंदर बनाने के लिए इन एक्ट्रेसेस ने करवाई ब्रेस्ट सर्जरी !

बॉडी को परफेक्ट बनाने के लिए एक्टर से एक्ट्रेस तक दिन रात जिम में पसीना बहाती है। इसके साथ ही चेहरे की खूबसूरती बनी रहे इसके लिए वो कुछ ना कुछ प्रयोग करती रहती हैं। एक्टर जहां अपने उजड़ते बालों को ठीक करने के लिए हेयर इम्प्लांट करवाते हैं, तो वहीं एक्ट्रेसेस नोज जॉब और ब्रेस्ट इम्प्लांट कराके अपने लुक्स को बेहतर बनाने की कोशिश में लगी रहती  है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर कलाकार फैंस के दिल में जगह बनाने के लिए हर उपाय करते है। वही चाहे  लुक्स को बेहतर से बेहतर बनाने को कोशिश हो या इम्प्लांट की । बॉलीवुड की हर कोई एक्ट्रेस और एक्टर हर काम करती है लुक को सुंदर बनाने के लिए।

वही, बॉडी को परफेक्ट बनाने के लिए एक्टर से एक्ट्रेस तक दिन रात जिम में पसीना बहाती है। इसके साथ ही चेहरे की खूबसूरती बनी रहे इसके लिए वो कुछ ना कुछ प्रयोग करती रहती हैं। एक्टर जहां अपने उजड़ते बालों को ठीक करने के लिए हेयर इम्प्लांट करवाते हैं, तो वहीं एक्ट्रेसेस नोज जॉब और ब्रेस्ट इम्प्लांट कराके अपने लुक्स को बेहतर बनाने की कोशिश में लगी रहती  है।

शिल्पा शेट्टी अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहती हैं। अपनी फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य के लिए वे योगा को क्रेडिट देती हैं। आज भी उनका फिगर एक्ट्रेसेस की तरह मैनटेन है। कहा जाता है कि उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट भी करवाया है। हालांकि एक्ट्रेस ने कभी इस बारे में पुष्टि नहीं की है।

बिपाशा बसु अपने मॉडलिंग डेज में एवरेज फिगर वाली मॉडल हुआ करती थीं। जैसे ही उन्होंने फिल्मों में एंट्री ली, उनका बेहद हॉट लुक सामने आया। मूवीज और पब्लिक लाइफ में वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती भी नजर आती हैं। कहा जाता है कि बेस्ट लुक के लिए उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था। अन्य एक्ट्रेसेस की तरह, बिपाशा ने कभी इस बारे में बात नहीं की।

कंगना रनौत ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी, तब और अब के उनके लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। माना जाता है कि कंगना ने भी ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था, लेकिन इस बारे में एक्ट्रेस ने कभी चर्चा नहीं की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...