1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. फिल्म 83 का एक टीज़र रिलीज, ऐतिहासिक जीत देख हो जायेंगे इमोशनल

फिल्म 83 का एक टीज़र रिलीज, ऐतिहासिक जीत देख हो जायेंगे इमोशनल

कबीर खान द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ’83’ (83 The Film) का टीजर शुक्रवार को मेकर्स द्वारा जारी कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर आगामी 30 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह  फिल्म में नजर आने वाले है, वही फिल्म 83 का एक टीज़र रिलीज कर दिया गया है। फैंस इस फिल्म का टीज़र काफी पंसद कर रहे है। यह क्लिप लॉर्ड्स में 1983 विश्व कप फाइनल से एक नाखून काटने वाले क्षण को फिर से बनाता है, जहां भारत ने वेस्टइंडीज को हराकर अपना पहला विश्व कप जीता था।

इसके लुक से, वीडियो विव रिचर्ड्स के विकेट को फिर से बनाता है, जिन्हें कपिल देव ने मदन लाल की गेंद पर आउट किया था। टीजर में रणवीर को कैच लेते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में हार्डी संधू और जतिन सरना भी थे।

रणवीर ने इंस्टाग्राम पर 83 का टीजर शेयर किया और लिखा, ‘सबसे बड़ी कहानी। सबसे बड़ी महिमा। 83 हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। अभी टीजर आउट। 30 नवंबर को ट्रेलर आउट। फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभाने वाली दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो साझा किया।

कबीर खान द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ’83’ (83 The Film) का टीजर शुक्रवार को मेकर्स द्वारा जारी कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर आगामी 30 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। टीजर की शुरुआत इंडियन क्रिकेट के ऐतिहासिक दिन के दृश्य से होती है, जब 25 जून 1983 को भारतीय टीम ने पहला वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि कपिल देव बने रणवीर सिंह  कैच के लिए भागते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...