1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मुख्यमंत्री मोहन यादव 16 मई को बरही में भाजपा प्रत्याशी मनीष जयसवाल के समर्थन में करेंगे रैली

मुख्यमंत्री मोहन यादव 16 मई को बरही में भाजपा प्रत्याशी मनीष जयसवाल के समर्थन में करेंगे रैली

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 16 मई को बरही में हज़ारीबाग़ लोकसभा प्रत्याशी मनीष जयसवाल के समर्थन में भाजपा की चुनावी रैली में जोश भरने की तैयारी में हैं।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 16 मई को बरही में हज़ारीबाग़ लोकसभा प्रत्याशी मनीष जयसवाल के समर्थन में भाजपा की चुनावी रैली में जोश भरने की तैयारी में हैं।

पूर्व विधायक मनोज कुमार यादव, जो अब बरही विधानसभा के लिए चुनाव समन्वयक के रूप में कार्यरत हैं, पंचमाधव फुटबॉल मैदान में व्यवस्था की देखरेख कर रहे हैं, जहां डॉ. यादव सभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा के लिए 400 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनोज कुमार यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरे कार्यकाल के लिए फिर से चुनने के राष्ट्रीय लक्ष्य पर जोर दिया और भाजपा के लिए 400 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा। हमारा ध्यान हज़ारीबाग निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार मनीष जयसवाल के लिए महत्वपूर्ण जीत सुनिश्चित करने पर भी है।

डॉ. मोहन यादव की रैली की सफलता सुनिश्चित करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को विभिन्न टास्क सौंपे गये हैं, पंचमाधव फुटबॉल मैदान में जोर-शोर से तैयारी चल रही है।

छड़वा मैदान में कांग्रेस की जनसभा
वहीं, हजारीबाग में तेजस्वी यादव बुधवार को छड़वा मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी जेपी पटेल के समर्थन में एक जनसभा करने की तैयारी में हैं। इसके बाद गुरुवार को मोहन यादव बरही प्रखंड के पंचमाधव आश्रम फुटबॉल मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पूर्व विधायक मनोज यादव और वर्तमान विधायक अकेला यादव द्वारा प्रतिनिधित्व किए गए भाजपा और कांग्रेस दोनों अपने-अपने नेताओं के कार्यक्रमों की सफलता सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं।

दोनों दल अधिकतम समर्थन जुटाने के लिए जनसंपर्क प्रयासों में सक्रिय रूप से लगे हुए हैं। हालाँकि, ऐतिहासिक रुझानों से पता चलता है कि बरही में प्रमुख नेताओं की उपस्थिति चुनावी नतीजों पर महत्वपूर्ण प्रभाव नहीं डाल सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...