1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी प्रतिक्रिया

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी प्रतिक्रिया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे पूर्व छात्रों के बीच पहुंचकर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सबको चौंका दिया। उन्होंने हमले में घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की। लेकिन सभा को संबोधित किए बिना चली गईं। दीपिका अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के प्रचार के लिए दिल्ली आई हुई थीं।

दीपिका के जेएनयू जाने पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है, कोई भी कलाकार कहीं भी जा सकता है और अपना दृष्टिकोण रख सकता है। जानकारी के अनुसार , जावड़ेकर ने यह बयान एक प्रेस कॉन्फेंस में पत्रकारों द्वारा JNU में छात्रों से मिलने के बाद दीपिका पादुकोण की फिल्म का बहिष्कार करने वाले सोशल मीडिया अभियान पर पूछे गए सवाल पर दिया।

दीपिका ने नहीं किया संबोधित

दीपिका जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रों पर हुए हमले के बाद छात्रों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए मंगलवार को जेएनयू पहुंची, लेकिन उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित नहीं किया। जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार जिस वक्त आजादी के नारे लगा रहे थे दीपिका खड़ी हो गईं और जब तक जेएनयूएसयू नेता आइशी घोष ने बोलना शुरू किया दीपिका जा चुकी थीं।

दो खेमों में बंटा सोशल मीडिया

दीपिका के जेएनयू पहुंचने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दो खेमों में बंट गया है। दीपिका के इस फैसले से नाराज बहुत से लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि वे उनकी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ नहीं देखेंगे। #BoycottChhapaak के साथ फिल्म ‘छपाक’ का बहिष्कार करने की अपील की है। साथ ही सोशल मीडिया पर उन लोगों की भी संख्या काफी अधिक है जो दीपिका के इस फैसले का खुलकर समर्थन कर रहे हैं। #ISupportDeepika भारत के टॉप ट्विटर ट्रेंड्स में है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...