1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. जगदीश शेट्टर बोले मोदी को फिर पीएम के रूप में देखने के लक्ष्य से भाजपा में हुए शामिल

जगदीश शेट्टर बोले मोदी को फिर पीएम के रूप में देखने के लक्ष्य से भाजपा में हुए शामिल

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री, जगदीश शेट्टार, हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में फिर से शामिल हो गए, जो एक महत्वपूर्ण घर वापसी है। उनकी वापसी पिछले पांच से छह महीनों में सामने आई एक प्रक्रिया के बाद हुई है।

By Rekha 
Updated Date

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री, जगदीश शेट्टार, हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में फिर से शामिल हो गए, जो एक महत्वपूर्ण घर वापसी है। उनकी वापसी पिछले पांच से छह महीनों में सामने आई एक प्रक्रिया के बाद हुई है।

“भाजपा नेतृत्व को श्रेय”
शेट्टर अपनी वापसी का श्रेय प्रदेश अध्यक्ष बी वाई विजयेंद्र और अनुभवी नेता बी एस येदियुरप्पा के लगातार प्रयासों को देते हैं। उनकी रणनीतिक भागीदारी ने शेट्टार को भाजपा के पाले में वापस लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

मोदी के नेतृत्व के प्रति प्रतिबद्धता
शेट्टर की वापसी का एक मुख्य कारण नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने में योगदान देने की उनकी अटूट प्रतिबद्धता है। उनका समर्पण उन लाखों भारतीयों की इच्छाओं को दर्शाता है जो मोदी के नेतृत्व को पहचानते हैं।

भाजपा की कैडर-आधारित ताकत
भाजपा की कैडर-आधारित संरचना पर प्रकाश डालते हुए, शेट्टार याद करते हैं कि कैसे पार्टी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस में रहने के दौरान उनसे लगातार वापस लौटने का आग्रह किया था। उनका मानना ​​है कि यह पहलू पार्टी की ताकत और लचीलेपन को बढ़ाता है।

लोकसभा चुनाव के लिए विज़न
पार्टी की सफलता के लिए काम करने का संकल्प लेते हुए, शेट्टार का लक्ष्य पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान कर्नाटक में भाजपा द्वारा जीती गई 25 सीटों से अधिक सीटें हासिल करना है। उनका रणनीतिक योगदान आगामी चुनावों में पार्टी का प्रभुत्व सुनिश्चित करने की दिशा में है।

भाजपा उनका घर है
भाजपा को अपना “घर” बताते हुए शेट्टार की वापसी पार्टी के मूल मूल्यों और लक्ष्यों के साथ उनके तालमेल का प्रतीक है। उनका जुड़ाव कई दशकों से चला आ रहा है, जिसकी जड़ें पार्टी से जुड़ी पारिवारिक विरासत में हैं।

मोदी के नेतृत्व में उपलब्धियों पर खुशी

मोदी के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का सपना साकार होने पर खुशी व्यक्त करते हुए, शेट्टर ने इस उद्देश्य में योगदान देने वाली महत्वपूर्ण घटनाओं के अपने पिछले समन्वय को याद किया।

पार्टी निर्माण के लिए आशा और एकता
भाजपा की स्थिति के बारे में पिछली टिप्पणियों का जवाब देते हुए, शेट्टर ने पार्टी के पुनर्निर्माण की अपनी आशा की पुष्टि की। वह भाजपा को और अधिक मजबूत भविष्य की ओर ले जाने के लिए एकता और सामूहिक प्रयासों के महत्व पर जोर देते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...