1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका, कांग्रेस विधायक कमलेश शाह बीजेपी में हुए शामिल

छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका, कांग्रेस विधायक कमलेश शाह बीजेपी में हुए शामिल

छिंदवाड़ा में कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका देते हुए तीन बार के विधायक कमलेश शाह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के अपने फैसले की घोषणा की है।

By Rekha 
Updated Date

छिंदवाड़ा में कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका देते हुए तीन बार के विधायक कमलेश शाह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के अपने फैसले की घोषणा की है।

पूर्व कांग्रेस विधायक कमलेश शाह का भाजपा में शामिल होना लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका है। प्रधानमंत्री मोदी की विचारधारा से प्रभावित होकर शाह ने पार्टी बदलने का फैसला किया।

बहोरीबंद और हटा के पूर्व जिला अध्यक्ष भी दलबदल में शाह के साथ शामिल हो गए, जिससे क्षेत्र में कांग्रेस की स्थिति और कमजोर हो गई।

दलबदल समारोह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में हुआ, जहां पूर्व कांग्रेस सदस्य आधिकारिक तौर पर बीजेपी का हिस्सा बन गए। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस बात पर प्रकाश डाला कि लोग अपनी विचारधारा के कारण भाजपा की ओर आकर्षित हो रहे हैं, साथ ही उन्होंने राम मंदिर जैसे मुद्दों को खारिज करने के लिए कांग्रेस की आलोचना भी की।

इस कार्यक्रम में मंत्री प्रह्लाद पटेल भी शामिल हुए, उन्होंने नए भाजपा सदस्यों का स्वागत किया और भाजपा की जीत के लिए आवश्यक सामूहिक प्रयास पर जोर दिया।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी है, हाल के उदाहरणों में दमोह जिले की पंचायत अध्यक्ष रंजीता गौरव पटेल और पूर्व पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल भी शामिल हैं, जो कांग्रेस पार्टी से मोहभंग का हवाला देते हुए भाजपा में शामिल हो गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...