1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान खान ने बताई टाइगर 3 की रिलीज डेट, पढ़ें पूरी खबर…

सलमान खान ने बताई टाइगर 3 की रिलीज डेट, पढ़ें पूरी खबर…

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ का टीजर शुक्रवार को जारी कर दिया गया।  यशराज फिल्म्स के निर्माताओं ने एक मिनट से अधिक का वीडियो सोशल मिडिया पर डाला जिसमें कैटरीना कैफ एक्शन मोड में दिख रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ का टीजर शुक्रवार को जारी कर दिया गया।  यशराज फिल्म्स के निर्माताओं ने एक मिनट से अधिक का वीडियो सोशल मिडिया पर डाला जिसमें कैटरीना कैफ एक्शन मोड में दिख रही है। जबकि टीजर में सलमान खान पूरे स्वैग में नजर आ रहे है।  कटरीना कैफ और सलमान खान वीडियो क्लिप शेयर करके फैन्स को खुशखबरी दी है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

उन्होंने बताया है कि फिल्म 21 अप्रैल 2023 ईद पर रिलीज होगी। मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में थिएटर्स में रिलीज होगी। वीडियो क्लिप के साथ सलमान और कटरीना ने अपने फैन्स के लिए अलग-अलग मैसेज लिखे हैं। साथ ही ऐसा लग रहा है कि मिसेज विकी कौशल फिल्म में ऐक्शन सीन्स करती दिखाई देंगी।

यशराज के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट किया कि, “टाइगर। रेडी। टू। दहाड़। फिर से। ईद 2023 पर सिनेमाघरों में। वहीं सलमान खान ने भी फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीटर पर लिखा, हम सब अपना अपना ख्याल रखें .. 2023 ईद पर टाइगर 3 … हम सब वहां रहें। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

बता दे कि यह टाइगर फिल्म का तीसरा पार्ट है इससे पहले कबीर खान द्वारा निर्देशित “एक था टाइगर” थी, दूसरी “टाइगर ज़िंदा है” अली अब्बास ज़फ़र द्वारा। वहीं टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया गया है। जिन्होंने फिल्म बैंड बाजा बारात डायरेक्ट कि थी। बता दे कि  यह कैटरीना की सलमान के साथ रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म है उनकी शादी के बाद।

कटरीना ने जो क्लिप शेयर की है उसके साथ लिखा है, टाइगर और जोया फिर से वापस आ रहे हैं। 2023 की ईद पर सिनेमाघरों में। टाइगर 3 हिंदी, तमिल और तेलुगु में आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 21 अप्रैल 2023 को रिलीज हो रही है। सलमान खान ने लिखा है, हम सब अपना-अपना खयाल रखें। 2023 ईद को टाइगर 3 सिर्फ बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

वही, टाइगर 3 की शूटिंग लंबे वक्त से चल रही है। विकी कौशल से शादी के वक्त कटरीना कैफ ने ब्रेक लिया था। आउटडोर शूटिंग के बाद फिल्म का कुछ हिस्सा दिल्ली और नोएडा में फिल्माया गया था। सलमान खान के फैन्स पेजज पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। फिल्म में सलमान और कटरीना के साथ इमरान हाशमी भी हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान के परिवार के हर सदस्य से कैटरीना कैफ काफी क्लोज हैं. कैटरीना, अर्पिता की शादी में भी शामिल हुई थीं। पहले ये खबरे सामने आई थीं कि कैटरीना और विक्की की शादी में सलमान खान की दोनों बहन अर्पिता खान और अलविरा खान शरीक हो सकती हैं। इसे लेकर पिछले कई दिन से खबर चल रही थीं। हालांकि, अब अर्पिता के हालिया बयान ने ये स्पष्ट कर दिया है कि वह शादी में शामिल नहीं होने वाली हैं।

27 दिसंबर 1965 को इंदौर में जन्मे सलमान खान 56 साल के होने वाले हैं। ये बात कम ही लोग जानते हैं कि उनका पूरा नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है।

उनके पिता का नाम सलीम खान और मां का नाम सलमा खान है। उनके दो भाई अरबाज खान और सोहेल खान हैं जबकि दो बहनें अर्पिता खान और अल्वीरा खान अग्निहोत्री हैं।

सलमान खान का परिवार भी उनके जन्मदिन का इंतजार करता रहता है और उनके जन्मदिन को बहुत ही ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करता है।

‘टाइगर 3’ के टीजर को देख फैंस इसे ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। वहीं कटरीना कैफ और सलमान खान के लुक को देख यूजर्स का कहना है कि ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की ये फिल्म सबसे धमाकेदार हो सकती है। एक यूजर ने लिखा कि, ‘टीजर को देख रोंगटे खड़े हो गए हैं। वह टाइगर 3 को देखने के लिए उत्साहित हैं।’ वहीं ढेर सारे फैंस ने सलमान खान की ‘टाइगर 3’ को शाहरुख खान की पठान से तुलना की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...