1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Aligarh कॉलेज के बाहर मनचलों का डेरा, नहीं रहा योगी सरकार का खौफ!

Aligarh कॉलेज के बाहर मनचलों का डेरा, नहीं रहा योगी सरकार का खौफ!

उत्तर प्रदेश (uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi government) अपने हर बयान में मनचलों पर लगाम लगाने की बात करती है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi government) अपने हर बयान में मनचलों पर लगाम लगाने की बात करती है। लेकिन य़ूपी (uttar pradesh) के ही अलीगढ़ (Aligarh) में ये सारे दावे फेल होते नजर आ रहे है। आलम ये है कि अब स्कूल (School) के प्रिसिंपंल (Principal) को इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचना पड़ रहा है।

दरअसल, देहली गेट इलाके में स्थित एसएसडी इंटर कॉलेज (SSD inter college) के छात्र छात्राएं इन दिनों काफी परेशान हैं, आए दिन मनचले कॉलेज के बाहर आकर छुट्टी के समय पर हंगामा करते हैं और यहां आने वाली टिचर्स (Teachers) और लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटनाओं को अंजाम देते हैं, जिससे परेशान होकर स्कूल प्रबंधक और प्रिसिंपल ने छात्र-छात्राओं सहित एसएसपी (SSP) कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया साथ ही उन्होंने ज्ञापन भी दिया..

बहरहाल, प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानून का पालन हो इसके लिए योगी सरकार (Yogi Government) भरपूर कोशिश कर रही है, लेकिन ऐसी घटनाओं के सामने आने से कही ना कही सरकार की छवी धुमील हो सकती है। अब देखना ये होगा कि अलीगढ़ (Aligarh) की पुलिस प्रशासन इस मुद्दे पर क्या एक्शन लेती है।

अलीगढ से खालिद मुस्तफा की रिपोर्ट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...