Home मनोरंजन अक्षय ने यूट्यूबर पर 500 करोड़ की मानहानि का दावा ठोका, पढ़ें पूरा मामला

अक्षय ने यूट्यूबर पर 500 करोड़ की मानहानि का दावा ठोका, पढ़ें पूरा मामला

1 second read
0
4

अक्षय कुमार ने एक यूट्यूबर पर 500 करोड़ रुपए का मानहानि के केस किया है। राशिद सिद्दीकी नाम के इस यूट्यूबर पर आरोप है कि इसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े फर्जी वीडियो पोस्ट किए थे और अक्षय पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद करने आरोप लगाया था। साथ ही दावा किया था कि सुशांत केस में अक्षय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य से गुपचुप बात कर रहे हैं।

यूट्यूबर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके बारे में गलत जानकारी वाले वीडियोज़ अपलोड किए थे, जिससे उसने 15 लाख की कमाई की थी। मामला सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने यूट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज किया। हालांकि, बाद में उसे इस शर्त पर ज़मानत मिल गई कि वो  जांच में पुलिस के साथ सहयोग करेगा।

मिली जानकारी के चलते, यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्दीकी की है, जिसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है। राशिद, बिहार का रहने वाला है और पेशे से सिविल इंजीनियर है। राशिद एक यू-ट्यूब चैनल चलाता है जिस पर उसने मुंबई पुलिस, आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार के खिलाफ कुछ अपमानजनक वीडियो पोस्ट कर रखे थे।

मामला सामने के बाद शिवसेना के लीगल सेल के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने राशिद के खिलाफ केस किया। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने राशिद के खिलाफ मानहानि, पब्लिक मिसचीफ और जानबूझकर किसी का अपमान करने के आरोप में कस दर्ज कर लिया। हालांकि, कोर्ट ने राशिद को इस शर्त पर ज़मानत दे दी कि वो आगे पुलिस की जांच में सहयोग करेगा।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.